Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विक्रम गोखले का 77 साल में पुणे के अस्पताल में हुआ निधन

- Sponsored -

टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को पुणे के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 77 वर्ष के थे।

फिल्म अभिनेता गोखले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। पिछले 15 दिनों से पुणे के एक बड़े अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली में रखा गया था। जिंदगी और मौत के बीच कई दिनों से जंग लड़े रहे विक्रम गोखले हार गए और आखिरकार उन्होंने आज दुनिया को अलविदा कह दिया।

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले सिनेमा और टीवी की दिग्गज अदाकारा तबस्सुम गोविल का निधन हो गया था। उनके जाने के गम से बॉलीवुड अभी उबरा भी नहीं था कि ऐसे में विक्रम गोखले के निधन की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों को बड़ा गहरा सदमा लगा है।

- Sponsored -

गुरुवार को टीवी अभिनेता की मौत की अफवाह उड़ी थी जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, एली गोनी, जावेद जाफ़री सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर शोक व्यक्त किया था। दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के डॉ धनंजय केलकर और अभिनेता की बेटी ने बाद में अफवाहों का खंडन किया।

- Sponsored -

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्रम गोखले की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां लगातार उनकी तबीयत बिगड़ी जा रही थी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया। विक्रम गोखले के शरीर के ज्यादतर अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

विक्रम गोखले के 40 से अधिक वर्षों के करियर में उन्होंने मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था। जिनमें 1990 में अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं। इसके अलावा हे राम, तुम बिन, हिचकी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में उन्होंने दमदार अभिनय का लौहा मनवाया था। उनकी आखिरी फिल्म इस साल रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की निकम्मा थी, जो कि इस साल 17 जून को रिलीज हुई थी।

विक्रम गोखले को मराठी फिल्म ‘अनुमति’ में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें 2010 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। विक्रम गोखले न केवल एक अच्छे इंसान थे बल्कि एक मंझे हुए अभिनेता थे। वह पुणे में एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.