Live 7 Bharat
जनता की आवाज

ग्रामीणों को वैक्सीन लगा रहा था झोलाछाप डॉक्टर, दो गिरफ्तार

- Sponsored -

बाराबंकी : यूपी के बाराबंकी जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक पर ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगाते हुए पकड़ा गया है। पुलिस ने डॉक्टर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। झोलाछाप डॉक्टर अपने क्लीनिक पर ग्रामीणों को कोरोना की वैक्सीन लगा रहा था। पुलिस अब ये पता लगाने में जुटी है कि डॉक्टर के पास वैक्सीन कहां से आई।

- Sponsored -

ये जैदपुर कोतवाली इलाके के गोछौरा गांव का है। जानकारी मिली थी कि झोलाछाप डॉक्टर अपने अवैध रूप से संचालित क्लीनिक पर ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगा रहा है। जानकारी मिलने पर सीएचसी सतरिख के चिकित्सा अधीक्षक सुनील जायसवाल ने क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ छापा मारा। इस दौरान सरकारी कोवीशील्ड कोरोना वैक्सीन की एक खाली वॉयल और दो बिना इस्तेमाल की हुई सीरिंज भी बरामद की।

चिकित्सा अधीक्षक की सूचना पर पहुंची जैदपुर कोतवाली पुलिस ने क्लीनिक पर बैठे झोलाछाप डॉक्टर बृजेन्द्र व उसके सहयोगी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीएमओ डॉ रामजी वर्मा के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर व उसके सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीएमओ डॉ रामजी वर्मा ने मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: