Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

उत्तराखंड : बुजुर्ग महिला से ठगी, आरोपी गिरफ्तार

- Sponsored -

नैनीताल : उत्तराखंड के हल्द्वानी में बुजुर्ग महिला से साइबर ठगी के आरोपी को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जा रही है। हल्द्वानी के पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि गत 29 मई को हल्द्वानी बिठौरिया के गोविन्दपुरम कालोनी निवासी योगेश चौहान की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी जिसमें कहा गया कि उसकी माताजी को झांसे में लेकर एक साइबर ठग ने उनके बैंक एकाउंट से 15 हजार रुपये निकाल लिये। इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को जांच में पता चला कि पैसा मेवात में स्टेट बैंक आॅफ इंडिया की शाखा में जमा हुआ है। इसके बाद पुलिस साइबर ठगी करने वाले आरोपी की लगातार तलाश शुरू की। आरोपी सरफराज नवाज निवासी वार्ड नंबर 6, मोहल्ला मस्तान, रिछा, थाना देवरनिया, बरेली रविवार को पुलिस के रडार पर आया और उसे बरेली के रिछा स्टेडियम के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
श्री चंद्र ने बताया कि आरोपी का आपराधिक इतिहास है और उसके खिलाफ पहले से बरेली में मामला दर्ज है। आरोपी के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन और सिम भी बरामद कर लिया है। उसे अदालत में शीघ्र पेश किया जाएगा।

 

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply