Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

उत्तर प्रदेश : औरैया में नदी नहाते समय तीन किशोर डूबे, एक की मौत

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया के बेला क्षेत्र में पांडव नदी में नहाते समय आज तीन किशोर तेज बहाव में डूबने लगे जिनकी चीख पुकार सुन नदी पर पुल के निर्माण में लगे मजदूरों ने दो को बचा लिया जबकि एक की मौत हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत बेला के मजरा परसे पुर्वा निवासी तीन किशोर श्यामू , प्रांशू व कौशल गांव के पास से निकली पांडव नदी में नहाने गये थे। नहाते समय श्यामू पानी के तेज बहाव की चपेट में आकर डूबने लगा जिसे डूबता देख प्रांशू व कौशल ने शोर मचाने के साथ उसे बचाने का प्रयास किया जिसमें वह भी पानी के तेज में चले गये।

उनके चिल्लाने की आवाज सुन और उन्हें डूबता देख नदी पुल पर काम कर रहे मजदूर दौड़ पड़े। आनन फानन सुनील भदौरिया नाम के मजदूर ने नदी में कूदकर प्रांशू व कौशल को बाहर निकाल लिया पर जब तक श्यामू को बाहर निकाल पाता उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने परिजनों व पुलिस को दी। मृतक श्यामू के पिता रामंिसह ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया जिस पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply