Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पीकेएल से पहले बायो बबल में प्रवेश के लिए यूपी योद्धा बेंगलुरु के लिए दिल्ली से रवाना

- Sponsored -

ग्रेटर नोएडा :जहां एक साल के ब्रेक के बाद आठवीं प्रो कबड्डी लीग एक बड़ी शुरुआत के लिए तैयार है, वहीं जीएमआर स्पोर्ट्स की यूपी योद्धा ने बेंगलुरु में 22 दिसंबर से शुरू हो रहे इस सीजन के पहले बायो बबल में प्रवेश करने के लिए आज नई दिल्ली से उड़ान भरी।
मैनेजमेंट (प्रबंधन), खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से भरी टीम ने आज बेंगलुरु के लिए उड़ान में सवार होने से पहले नई दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में दिल्ली एरोसिटी जीएमआर हनुमान मंदिर के दर्शन भी किये। टीम बेंगलुरु पहुंचने पर सात-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटाइन में प्रवेश करेगी और जिसके बाद वह बायो-बबल में शामिल होगी। लीग द्वारा प्रत्येक सदस्य का हर 72 घंटे में एक अनिवार्य आरटीपीसीआर परीक्षण किया जाएगा।
टीम ने रवाना होने से पहले जीएमआर ग्रुप और जीएमआर स्पोर्ट्स के कॉरपोरेट चेयरमैन किरण कुमार ग्रांधी से बातचीत की। ग्रांधी ने टीम को शुभकामनाएं दीं और कहा, “हमें आपको सीजन 8 के मिशन पर भेजते हुए गर्व महसूस हो रहा है। पिछले चार सत्र हमारी शूरवीरता के प्रमाण रहे हैं जिनमें हमने लगातार प्ले-आॅफ में जगह बनाई है। पिछला एक साल हमारे प्रशंसकों के लिए भी काफी कठिन समय रहा है और यह बात सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर उनके प्यार और समर्थन का सम्मान कर सकें। टीम में भरपूर प्रतिभा है और खिलाड़ी एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं एवं यूपी योद्धा बीके कबड्डी अकादमी द्वारा कोविड काल के इस कठिन समय में किए गए अद्भुत काम से मुझे विश्वास है कि हम न केवल अपने प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में सफल होंगे,बल्कि इस लीग में आखिर तक सफर तय करेंगे। जीएमआर परिवार की ओर से मैं कामना करता हूँ कि पीकेएल का आठवां सीजन हमारी टीम के लिए शानदार और सफल रहे।” अत्याधुनिक यूपी योद्धा बीके कबड्डी अकादमी से निकले नितेश कुमार एक बार फिर से टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुमार ने इससे पहले 7वें पीकेएल सीजन में अपने नेतृत्व में टीम को तीसरे स्थान तक पहुंचाया था और इस बार वह एक नयी और मजबूत टीम के साथ फाइनल जीतने की उम्मीद करेंगे।
नीतेश ने बेंगलुरू के लिए प्रस्थान करने से पहले कहा,”आखिरकार अब मुझे ऐसा लग रहा है कि हम एक्शन में वापस आ गए हैं क्योंकि हम बायो बबल में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमें यहां आए दो साल हो गए हैं। एक्शन में वापस आना अपने आप में काफी रोमांचक है लेकिन हम निश्चित रूप से अपने घरेलू समर्थन और अपने प्रशंसकों को मिस करेंगे। हालांकि, मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक अपने अपने घरों से ही हमारा समर्थन करेंगें। हमारी टीम नयी है और हम सब साथ में प्रैक्टिस (प्रशिक्षण) करते आये हैं, मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगें।’’

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.