Live 7 Bharat
जनता की आवाज

चाय पर चर्चा के जरिए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष टटोल रहे हैं जनता की नब्ज

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय इन दिनों चाय पर चर्चा कर प्रदेश की जनता का नब्ज समझ रहे हैं

- Sponsored -

राजनीतिक डेस्क

- Sponsored -

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय इन दिनों चाय पर चर्चा कर प्रदेश की जनता का नब्ज समझ रहे हैं और कांग्रेस की क्या स्थिति होगी उसका आंकलन कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस आंकलन के बाद प्रदेश कांग्रेस अपनी रणनीति बनाएगी और आगामी लोकसभा चुनाव में जाएगी।
बता दें कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुर्नजीवित करने की हर मुमकिन कोशिश में जुटे नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने सोमवार को यहां भीड़ भरे लालबाग चौराहे पर स्थित एक चाय की दुकान पर जनता से मुलाकात की और मौजूदा परिस्थितियों में उनकी राय मांगी।
राय आज शाम यहां पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लालबाग चौराहे पर स्थित ‘शर्मा जी की चाय’ की दुकान पर पहुंचे और उपस्थित लोगों को मौजूदा समस्यायों का हवाला देते हुये उनकी राय जानने की कोशिश की।उन्होने बिजली, पानी, स्वास्थय, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, भुखमरी एवं प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर लोगों की राय एवं सुझाव लिये। पार्टी का दावा है कि वहां मौजूद लोगों ने भीषण महंगाई, महिलाओं ने अपनी सुरक्षित न होने, नौजवानों ने रोजगार न मिलने के कारण बेरोजगारी तथा गृहिणियों ने रसोई गैस एवं घरेल बिजली की बढ़ोत्तरी से उनके बजट बिगाडने जैसी प्रमुख बाते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष मुख्य रूप से रखी।
राय ने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल है। प्रदेश में जंगलराज कायम है कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है। उन्होने कहा कि आगे की चर्चा बाटी चोखा, पकौड़ी और अन्य चीजों पर भी जनता के बीच जाके होगी। उन्होने कहा कि भाजपा ने जनता से जो वादे किया वो पूरा नहीं किया। सीबीआई और ईडी के जरिए विपक्ष को डरा रहे है। अभी हाल में होने वाले पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: