Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हथियार बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

- Sponsored -

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अरनिया क्षेत्र में पुलिस असलहा बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार और उनके बनाने के औजार आदि बरामद किए।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ंिसह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया की 29 अगस्त की रात में गांव नांगल में कुछ हथियारबंद छात्रों ने गांव के वीरेंद्र और योगेंद्र पर जान से मारने की नियत से फायंिरग की थी, जिसमें वे दोनों घायल हो गए थे। घटना की रिपोर्ट अरनिया थाने में दर्ज की गई थी।
उन्होंने बताया कि सोमवार रात अरनिया थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे पुलिस दल के साथ वाहनों की चेंिकग कर रहे थे उसी समय सूचना मिली की 29 अगस्त की घटना में वांछित दो बदमाश गांव के बाहर स्थित एक ट्यूबवेल पर मौजूद है । इस पर पुलिस ने नलकूप पर छापा मारा तो वह दंग रह गई और एक कमरे में भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और अधबने हथियार रखे थे।
श्री ंिसह ने बताया कि बताया कि पुलिस ने मौके से नांगल गांव निवासी सौरव और दुर्गापाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बड़ी संख्या में बने और अधबने हथिया और उनके बनाने की पुर्जे आदि बरामद किए। पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि पिछले दो माह से यहां हथियार बना रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply