Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मुरादाबाद में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

- Sponsored -

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में पुलिस ने अलग अलग मुठभेड़ की घटनाओं में दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में बदमाशों के अलावा व आरक्षी भी घायल हुए हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि थाना पाकबडा क्षेत्रान्तर्गत बीती रात हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हुए बीस हजार रूपये के ईनामी बदमाश आमिर को आज तडके चेंिकग के दौरान थाना कुन्दरकी पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले पाकबड़ा थानाक्षेत्र में मंगलवार रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें गोली लगने से दस हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया था,जबकि उसका दूसरा साथी आमिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।फरार होने वाले बदमाश आमिर को पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है।
इससे पूर्व मंगलवार बीती रात गोली लगने से घायल हुआ बदमाश रफी मूंढापांडे थाना क्षेत्र के खानपुर चमरुआ निवासी है। उस पर दस हजार रुपये का इनाम घोषित है। पाकबड़ा अगवानपुर बाईपास पर बदमाशों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को पाकबड़ा क्षेत्र में ही औरंगाबाद के मोड़ पर घेर लिया था। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस टीम पर फायंिरग शुरू कर दी।
पुलिस ने जवाबी फायंिरग की तो बदमाश रफी के पैर में गोली लगी और वो मौके पर ही गिर गया। जबकि उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। इसी दौरान गिरने से सिपाही अंकित तेवतिया घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश रफी और सिपाही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से एक बाइक, तमंचा व मोबाइल बरामद किया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.