Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सीएम योगी के रोड शो से पहले गाजियाबाद में भिड़े दो भाजपा नेता

- Sponsored -

गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे। जन विश्वास यात्रा शनिवार सुबह ही उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के नेतृत्व में मोदीनगर पहुंचेगी। अलग-अलग जगहों पर डा. शर्मा सभा करते हुए शाम छह बजे कालका गढ़ी चौराहा पर पहुंचेंगे और यहां से योगी आदित्यनाथ के रोड शो में शामिल होंगे। भाजपा संगठन और पुलिस-प्रशासन देर रात तक तैयारी को अंतिम रूप देते रहे।

- Sponsored -

इस बीच गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से पहले ही भाजपा के के दो नेताओं (मयंक गोयल व अजय शर्मा) की आपस में तू तू मैं मैं हो गई। सुबह हुए इस विवाद का एक वीडियो भी वायरल है। इसमें मंच लगाने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत किया और एक पक्ष के मंच को सड़क से पीछे कराया। इस बीच यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि सीएम शनिवार शाम को पांच बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे। छह बजे कालकागढ़ी चौराहा से रोड शो की शुरूआत होगी। रोड शो अंबेडकर रोड से चौधरी मोड़ पहुंचेगा और फिर जस्सीपुरा कट पर दूधेश्वरनाथ मठ मंदिर के महंत नारायण गिरी उनका स्वागत करेंगे। ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर के नीचे ही रोड शो का समापन होगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.