Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

राहुल के बयान को गलत तरीके से पेश करने के आरोप में टीवी पत्रकार गिरफ्तार

- Sponsored -

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार सुबह जी न्यूज के पत्रकार रोहित रंजन को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ गलत खबर फैलाने के आरोप में उनके इंदिरापुरम आवास से गिरफ्तार कर लिया गया।
इस गिरफ्तारी को लेकर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब छत्तीसगढ़ पुलिस और नोएडा पुलिस काफी देर तक आपस में भिड़े रहे। बाद में नोएडा पुलिस ने आरोपी रोहित रंजन को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। रोहित के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 20 थाने में जी मीडिया प्रबंधन ने आईपीसी की धारा 505 के तहत मामला दर्ज कराया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि छत्तीसगढ़ के रायपुर की सिविल लाइन पुलिस मंगलवार सुबह करीब पांच बजे रोहित रंजन को गिरफ्तार करने निहो स्कॉटिश सोसायटी पहुंची थी। सुबह सवा छह बजे रोहित रंजन ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद और अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन को ट्वीट करते हुए लिखा ‘बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है क्या यह कानूनन सही है।’ वहीं गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर हैंडल से जवाब दिया कि पूरा मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है और इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है। कुछ ही देर वाद दोनों ही राज्यों की पुलिस टीमों में कहा सुनी शुरू हो गई और हंगामा होने लगा। बाद में पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर नोएडा पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि रोहित रंजन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर इस तरह पेश किया जैसे वह मृतक कन्हैया के कातिलों की तरफदारी कर रहे हों। इसी कारण रोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.