Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

टोक्यो ओलंपिक के प्रायोजक टोयोटा के सीईओ उद्घाटन समारोह में नहीं होंगे शामिल

- Sponsored -

मॉस्को: टोक्यो में ओलंपिक खेलों के सबसे बड़े प्रायोजकों में से एक टोयोटा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अकीओ टोयोडा 23 जुलाई को ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं होंगे। क्योदो समाचार एजेंसी ने सोमवार को यह जानकारी दी है।
इससे पहले सोमवार सुबह टोयोटा ने पुष्टि की थी कि वह ओलंपिक से संबंधित टीवी विज्ञापनों को रद्द कर देगा। क्योदो के मुताबिक कार निर्माता ने अपनी प्रतिष्ठा को संभावित आघात के मद्देनजर यह फैसला लिया है, क्योंकि ताजा सर्वेक्षणों में सामने आया है कि जापान के नागरिक कोरोना महामारी के बीच होने वाले खेलों को लेकर ंिचतित हैं।
समझा जाता है कि लोग इस बात को लेकर ंिचतित हैं कि ओलंपिक संक्रमण के मामलों में और तेजी ला सकता है, यह देखते हुए कि पिछले कई हफ्तों में टोक्यो और आसपास के प्रांतों में नए मामलों में वृद्धि हुई है। जुलाई के मध्य से टोक्यो कोरोना महामारी की बिगड़ती स्थिति के कारण चौथे आपातकाल के अधीन रहा है, जो खेलों की पूरी अवधि के दौरान यानी 22 अगस्त तक लागू रहेगा।
इस साल ओलंपिक खेलों का कठोर प्रतिबंधों के तहत सुरक्षित आयोजन सुनिश्चित किया गया है, जिसमें लगभग हर ओलंपिक स्थल पर दर्शकों की कमी भी शामिल है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply