Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पिकअप और ट्रक की भिडंत में तीन श्रमिकों की मौत, आधा दर्जन घायल

- Sponsored -

धार: मध्यप्रदेश के धार जिले के अमझेरा थाना क्षेत्र में मनावर मार्ग पर आज सुबह एक ट्रक और पिकअप की भिडंत में तीन श्रमिकों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक श्रमिक घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के अमझेरा में मनावर मार्ग पर शीतला माता मंदिर के पास श्रमिकों को ले जा रहा पिकअप वाहन एक ट्रक से टकरा गया, जिससे जिले के धनवानी थाना क्षेत्र के बेतिया निवासी श्रवण भिलाला (23), और कमल भिलाला ((35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मोतीलाल (45) की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। इस हादसे में बेतिया के निवासी हरंिसह, बाबूलाल, राघो और अमरंिसह तथा बंदरिया निवासी लल्लू गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को उपचार के लिए अमझेरा के सामुदायिक स्वास्थ केद्र ले जाया गया।
सूत्रों के अनुसार पिकअप वाहन श्रमिकों को लेकर मनावर से आ रहा था। इसी दौरान वह सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल हुए आधा दर्जन से अधिक श्रमिकों को प्राथिमिक उपचार के लिए अमझेरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया और गंभीर रूप से घायल 5 श्रमिकों को बेहतर उपचार के लिए धार भेज दिया है। शेष का उपचार अमझेरा के अस्पताल में जारी है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.