Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गंगा स्रान करती तीन महिलाएं तेज धारा में बहीं

- Sponsored -

देहरादून:उत्तराखंड में रविवार सुबह गंगा स्रान करती तीन महिलाएं पानी की तेज बहाव में बह गईं। उनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका। सभी महिलाएं हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली हैं।
राज्य आपदा परिचालन बल (एसडीआरएफ) की प्रवक्ता निरीक्षक ललिता नेगी ने बताया कि आज सुबह 04:49 बजे देहरादून जिले थाना रायवाला से टीम को सूचना दी गई कि हरिपुर कला में तीन महिलाएं गंगा नदी में डूब गई हैं। सूचना पर ढालवाला पोस्ट से उप निरीक्षक चंदन ंिसह की हमराह रेस्क्यू टीम ने घटना स्थल पर पहुंचने के तलाश अभियान शुरू किया। रिपोर्ट लिखे जाने तक इन महिलाओं का कोई पता नहीं चल सका है।श्रीमती नेगी ने बताया कि हरिपुरकलां स्थित गीता कुटीर घाट पर स्रान के लिये तीनों महिलाएं गई थीं। इनकी पहचान कुसुम (36) पत्नी राजेश निवासी खानपुरकलां, सीमा (34) पत्नी नरेंद्र निवासी पाद्ची और नेहा (24) पुत्री सतवीर, निवासी गढ़ीकेसरी सभी जनपद सोनीपत (हरियाणा) की निवासी है। यह अपने परिजनों के साथ कल ही सोनीपत से यहां घूमने आए थीं और रात को गीता कुटीर आश्रम में ही निवास किया था। एसडीआरएफ टीम द्वारा तीनों की तलाश की जा रही है। अभी तक किसी का कुछ पता नहीं चल पाया है।
इसके अतिरिक्त, एसडीआरएफ प्रवक्ता ने बताया कि अल्मोड़ा जनपद के नियंत्रण कक्ष में कल देर रात रानीखेत मार्ग पर बुझान के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। घटना स्थल पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने रात्रि के अंधेरे में ताश अभियान चलाया गया। बचाव अभियान के दौरान लगभग 200 मीटर गहरी खाई में टीम को दुर्घटनाग्रस्त वाहन कार में एक युवक दिखाई दिया। युवक की मृत्यु हो गयी थी जिसकी पहचान नितिन कुमार (26) पुत्र मनोज कुमार निवासी अल्मोड़ा के रूप में हुई। उक्त युवक के शव को रोप स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.