Live 7 Bharat
जनता की आवाज

नेटवर्क कनेक्टिविटी हासिल करते हुए तीन छात्र घायल

- Sponsored -

ओडिशा के कंधमाल जिले के चाकपाड़ा प्रखंड के मुंडा गांव में मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी हासिल करने के लिए डिजीस्वरूप पहाड़ की चोटी पर बिजली गिरने से तीन बच्चे घायल हो गए हैं। आधिकारिक सूत्रों के द्वारा यह जानकारी मिली है।

सूत्रों के अनुसार यह घटना बुधवार दोपहर बाद को हुई थी। यह घटना उस वक्त हुई, जब तीन विद्यार्थी बारिश के दौरान अपने मोबाइल नेटवर्क मिलाने के लिए पहाड़ी की चोटी पर पहुंच गए, जहां मोबाइल टावर लगा हुआ था। उसी दौरान वे तीनों बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्रों को ब्राह्मणीपाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनमें से एक की हालत बिगड़ने पर जिला मुख्यालय अस्पताल फूलबनी में भर्ती कराया गया।

- Sponsored -

पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि जब तीनों विद्यार्थी शाम तक वापस घर नहीं लौटे, तब परिवार के सदस्य और अन्य ग्रामीण उनकी तलाश में गए और तीनों को पहाड़ी पर घायल और बेहोश अवस्था में पाया।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में मोबाइल टावर होने के बावजूद इसे चालू नहीं किया गया है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए छात्र पहाड़ी पर लगे मोबाइल टावर पर गए और बिजली की चपेट में आ गए। रिपोर्ट के अनुसार, तीनों की हालत स्थिर है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: