Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कानपुर में ट्रक-ट्रेलर की भिड़ंत में तीन जिंदा जले,मौत

- Sponsored -

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के सजेती क्षेत्र में रविवार को ट्रक ट्रेलर में भिड़ंत में लगी आग में दोनों वाहनों के चालक समेत तीन लोगों की जिंदा जल कर मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कानपुर हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमौली गांव के पास तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब एक खाली ट्रेलर मध्यप्रदेश की ओर जा रहा था कि छतरपुर से जौ लाद कर आ रहे एक ट्रक की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक व ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए और दोनो वाहन आग के गोलों में तब्दील हो गये।
इस हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर समेत तीन लोग केबिन में फंस गए वहीं धू धू करते ट्रेलर में चालक और क्लीनर केबिन से नहीं निकल सके। ट्रक के क्लीनर ने किसी तरह बाहर निकल कर पुलिस को हादसे की सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग को काबू किया मगर तब तक ट्रक चालक और ट्रेलर चालक एवं क्लीनर की जल कर मौत हो चुकी थी।
पुलिस ने केबिन में जले हुए क्लीनर व चालक के अवशेषों को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में बचे हुए ट्रक क्लीनर को पुलिस ने सीएचसी घाटमपुर प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया है। वही पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक व ट्रेलर को रोड किनारे लगवाते हुए जाम को खुलवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जाच में जुटी हुई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे में ट्रक के ड्राइवर एवं ट्रेलर के ड्राइवर व खलासी को आयी चोटों व जलने के कारण मृत्यु हो गयी। पुलिस द्वारा मृतकों को निकलवाकर पंचायतनामा भर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। यातायात सुचारु रुप से चल रहा है। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित करने की कार्रवाई की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply