Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

चंपावत में सड़क दुर्घटना में मां-बेटे समेत तीन की मौत

- Sponsored -

नैनीताल:उत्तराखंड के चंपावत में देर रात एक सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के मां-बेटे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल महिला को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रैफर कर दिया गया है।
चंपावत के जिला आपातकालीन परिचालन केन्द्र से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना गुरुवार मध्यरात्रि के बाद लगभग डेढ़ बजे पाटी-देवीधुरा मोटर मार्ग पर 200 मीटर पश्चिम की तरफ घटी है। एक आॅल्टो के-10 कार संख्या यूके 03ए 7566 दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे।
एक स्थानीय व्यक्ति को दुर्घटना की सूचना मिली तो उसने चंपावत के जिला आपातकालीन केन्द्र को सूचना दी। दुर्घटना स्थल राजस्व क्षेत्र होने के चलते पाटी के तहसीलदार को मौके के लिये रवाना किया गया। साथ ही पुलिस, अग्निशमन और राजस्व विभाग की टीमों को भी तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिये गये।
टीम ने तुरंत ही मौके पर राहत एवं बचाव कार्य संचालित किया। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि मंजू गहतोड़ी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल महिला को तुरंत ही आपातकालीन सेवा 108 के माध्यम से चंपावत जिला अस्पताल ले जाया गया।
मृतकों में चंपावत के पाटी निवासी प्रदीप गहतोड़ी और देवकी देवी तथा खटीमा निवासी बसंत गहतोड़ी पुत्र ईश्वरी दत्त शामिल हैं। प्रदीप और उसकी मां देवकी की दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि प्रदीप की पत्नी मंजू गंभीर रूप से घायल हो गयी है।
दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply