Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रोहतास में वज्रपात से तीन लोगों की मौत, पांच महिलाएं झुलसी

- Sponsored -

डेहरी आन सोन:जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर रविवार को वज्रपात से किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच महिलाएं झुलस गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मोहम्मदपुर पंचायत के सिकंदरपुर गांव में खेत में रोपनी करते समय वज्रपात की चपेट में आने से बालकेश्वर चेरो की 15 वर्षीय पुत्री संगीता कुमारी की मौत हो गयी। वहीं, आलमपुर गांव में अमरूद के बगीचे की रखवाली कर रहे बिगन पासी के 12 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार की भी वज्रपात से मौत हो गयी। इसी तरह उल्हो पंचायत के सिघनपुरा गांव में मवेशी चरा रहे 54 वर्षीय सुरेश सिंह की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि मुहम्मदपुर पंचायत के सिकंदरपुर गांव के एक खेत में रोपनी कर रही पांच महिलाएं दौलातो देवी, लालती देवी, तेतरी कुमारी, ंिपकी कुमारी एवं लालपरी कुमारी वज्रपात के चपेट में आने से झुलस गयी। सभी झुलसी महिलाओं का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है। उधर, पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।
अनुमंडल अधिकारी (सदर) मनोज कुमार ने बताया कि स्थानीय अंचलाधिकारी को तत्काल आपदा प्रबंधन से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की मुआवजा राशि देने का निर्देश दिया गया है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply