Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अवैध हथियार के साथ तीन अपराधकर्मी गिरफ्तार

 कार्बाइन एवं दो जिंदा कारतूस पुलिस ने किया बरामद 
कयूम खान 
लोहरदगा: लोहरदगा थाना पुलिस ने क्षेत्र से मुखबिर की सूचना पर तीन युवक को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। लोहरदगा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मंटू कुमार ने बताया है कि बीते रात करीब 10:00 बजे मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि अवैध हथियार के साथ कुछ लोग किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से स्विफ्ट डिजायर कार  में घूम रहे हैं।
इस संबंध में थाना प्रभारी ने आगे बताया कि सूचना मिलते ही एक टीम गठित कर पुलिस छापेमारी के लिए निकल गई। इस टीम में पुलिस अवर निरीक्षक पंकज शर्मा, शशि शेखर कुमार, एवं सशस्त्र बल शामिल थे। पुलिस तीनों आरोपी पहला बाबूराम उरांव पिता चुमनू  उरांव साकिन तोडा़र थाना सेंन्हा जिला लोहरदगा दूसरा गुल मोहम्मद अंसारी उर्फ गुलाम अंसारी पिता महबूल अंसारी उर्फ शेख बुत्तख साकिन तोडा़र थाना सेंन्हा जिला लोहरदगा।
तीसरा विनोद लकड़ा पिता बुद्धदेव उरांव साकिन करचाटोली थाना लोहरदगा जिला लोहरदगा तीनों को पकड़ लिया एवं गाड़ी की तलाशी के दौरान गाड़ी की डिक्की से एक देशी कार्बाइन एवं दो जिंदा गोली बरामद किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है एवं इस संबंध में और जानकारी प्राप्त करने के लिए अनुसंधान जारी है।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply