Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

महाराष्ट्र के ठाणे में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

ठाणे : महाराष्ट्र में ठाणे की पुलिस ने तमिल और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी दो अभिनेत्रियों को देहव्यापार से मुक्त करा लिया और इस मामले में दो महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुंबरा के अमृत नगर की एक महिला देहव्यापार की दलाल के रूप में शहर के नौपाड़ा इलाके में एक आवास से यह धंधा किये जाने की पुलिस को सूचना मिली थी।

पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से एक डमी ग्राहक वहां भेजा , जिसने महिला से मॉडल अथवा आॅर्केस्ट्रा आर्टिस्ट लड़की और फिल्म अभिनेत्री की मांग की। महिला ने इसके लिए प्रत्येक को दो लाख रूपये देने की बात कही और मोलभाव के बाद वह 1.80 लाख रूपये के लिए राजी हुई।

आरोपी महिला ने गोरेगांव निवासी विशाल उर्फ सुनील कुमार उत्तमचंद के जरिए बुधवार को नौपाड़ा में एक अन्य महिला के आवास पर दो अभिनेत्रियों को बुलवाया। इसी दौरान पुलिस ने वहां छापा मारकर पीड़तिों को बचाया तथा दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2,14,015 रूपये नकद और मंहगे मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

पूछताछ में पता चला है कि तीनों आरोपियों अभिनेत्रियों और मॉडल लड़कियों को अच्छे पैसे का लोभ देकर देहव्यापार में ढकेलते रहे हैं। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 370(2),(3) और अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज किया है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply