Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रंगदारी मांगने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

- Sponsored -

रायबरेली : उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने ऊंचाहार इलाके में 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को ऊंचाहार इलाके में एक मेडिकल स्टोर संचालक संजय कुमार श्रीवास्तव को मोबाइल नंबर पर धमकाते हुए 10 लाख रुपये देने की मांग की थी। इस सिलसिले में मुकदमा कायम कर पुलिस ने सर्विलांस और एसओजी टीम को लगा दिया था। आज पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले तीन आरोपियों प्रतापगढ़ निवासी अमन ंिसह और रामराज यादव के अलावा रायबरेली के काशीपुर निवासी संदीप यादव को रामचंदरपुर से गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि अमन ंिसह कुंडा में सैटंिरग का काम करता था और लॉकडाउन में उसका कामकाज ठप हो गया था, इसीबीच उसकी बहन की शादी भी होनी थी जिसके लिए उसने किसी पैसेवाले से धन ऐंठने की योजना बनाई। उसमें उसने एक लोकल आदमी सन्दीप को भी तैयार किया ,जिसका काम था शिकार पर निगाह रखकर उसकी गतिविधियों से दोनों को अवगत कराना था। पहले इन लोगों ने संजय को वीडियो कॉल की लेकिन वह विफल गयी और फोन नहीं उठा तब उसे मैसेज भेज कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई और 27 को फिर दोपहर में कॉल की गई। जब 28 अगस्त तक कोई सकारात्मक परिणाम नहीं मिला तब 29 अगस्त को फिर 10 लाख की रंगदारी मांगने के लिए कॉल की गई। पुलिस ने आरोपियों को कॉल के अनुसार ट्रेस कर लिया और पुख्ता सूचना पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी आरोपियों के पास से दो तमंचे, कारतूस, मोबाइल और कुछ नगदी बरामद की। आरोपियों को जेल भेज दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply