Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जिसके डीएनए में राष्ट्रभक्ति नहीं, वही लोग मोदी की आलोचना में लगे हैं : ढुल्लू

- Sponsored -

बाघमारा में कोविड चुनौती पर सेमिनार सह कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन:-
धनबाद/बाघमारा। जिसके डीएनए में राष्ट्रभक्ति ही नहीं वही लोग प्रधानमंत्री मोदी और वैक्सीन का विरोध कर देशद्रोही होने का सबूत पेश कर रहे हैं। ऐसे लोग देश के लिए नही बल्कि सिर्फ अपने फायदे के लिए राजनीति स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं। ऐसे लोगों की सच्चाई जनता बखूबी जानती है। उक्त बातें शनिवार को बाघमारा के भाजपा कार्यालय में कोविड 19 की चुनौती और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मुकाबला करता राष्ट्र विषय पर आयोजित सेमिनार सह एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के मंच से संबोधन करते हुए बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कही। आयोजन प्रखंड अध्यक्ष बच्चू राय की अध्यक्षता में किया गया।
कार्यकर्ताओं को सच्चे सिपाही की तरह डटकर खड़े होने की जरूरत है
कार्यक्रम में मुख्य रुप से उपस्थित विधायक ढुल्लू महतो ने कहा की आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना महामारी के दूसरे चरण से भी लड़ लिया, साथ ही समस्त देश वासियों को महामारी के तीसरे चरण से भी बचाने के लिए पीएम द्वारा व्यापक तैयारी की जा चुकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाते हुए कहा कि पीएम के निर्देश पर हर कार्यकर्ता को सच्चा सिपाही की तरह पालन करते हुए डटकर उनके साथ खड़े रहने की आवश्यकता है।
वैक्सीन का दुष्प्रचार करने वाले वैक्सीन लेने की आपा धापी में लगे हैं
वैक्सीन का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिनके डीएनए में राष्ट्रभक्ति ही नहीं है वही लोग पीएम मोदी और वेक्सीन का विरोध कर देशद्रोह होने का सबूत पेश कर रहे है। ऐसे लोग देश से नहीं बल्कि राजनीतिक की स्वार्थ रखते है। एक तरफ यही लोग वैक्सीन का दुष्प्रचार कर रहे है तो दूसरी तरफ वैक्सीन लगाने के लिए आपाधापी भी कर रहे है। ऐसे दोहरे चरित्र वाले लोगों से खुद को तथा देश को बचाने की जरुरत है। विधायक ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने वाले वैसे राजनेताओं से अपील किया कि पार्टी पॉलिटिक्स अलग जगह है,जब देश की बात आती है तो सभी को एकजुट होकर कार्य करना चाहिए। कोरोना काल में पीएम द्वारा देश वासियों के हित में किये गए कार्यों का बखान करते हुए कहा कि विपदा के समय पीएम ने गरीबों को मिलने वाले गैस सिलेंडर का पैसा माफ कर दिया। किसानों को हर माह उनके बैंक खाते में पैसा दिया जा रहा है। समस्त देशवासियों को मुफ्त वेक्सिनेशन की घोषणा किया गया। सही समय में लॉकडाउन कर बड़ी आपदा से हम सभी को बचाया गया। ऐसे अनेकों कार्य भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया गया है। जिसकी जितनी प्रशंसा की जाय कम है। कार्यक्रम को अशोक मिश्रा,मुखिया नरेश प्रसाद गुप्ता,जीतन भुइयां,अजित कुमार पांडेय,राजू शर्मा,अमजद खान,अनिल महतो,पप्पू चौहान,रंजीत सिंह, अशोक साव,बैजनाथ प्रसाद,विपिन ठक्कर, दिनेश ठक्कर,बलिराम चौहान,नरेश ठाकुर,अक्षत पांडेय,बब्लू अंसारी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply