Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

केवल धार्मिक उच्चारण करवाने से भूख नहीं मिटती, भूख मिटाने के रोजगार जरूरी:- जलेश्वर

- Sponsored -

अभिनंदन समारोह के बहाने कांग्रेसियों ने किया शक्ति प्रदर्शन
बाघमारा। सिर्फ धार्मिक उच्चारण करवाने से गरीब का पेट नहीं भर जाएगा,बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल जाएगा। भगवान सभी के दिलों में है,उनका नाम लेकर जनता को ठगने वाले लोग सुधर जाएं क्योंकि अब जनता जाग चुकी है। उक्त बातें बाघमारा प्रखंड कांग्रेस कमिटी की ओर से सामुदायिक भवन डुमरा में सोमवार को आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो ने कही। लग्नदेव यादव की अध्यक्षता में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेताओं द्वारा जो जिम्मेदारी दी गयी है उसका श्रेय जनता को जाता है। समारोह में उमड़ी जन सैलाब को देख कहा कि आतंक के खिलाफ बाघमारा की जनता अब जाग चुकी है। उन्होंने इस दौरान सदस्यता अभियान में तेजी लाने की बात कार्यकतार्ओं से कही।
विधायक ढुल्लू को कोर्ट में खड़ा करेंगे:
विधायक ढुल्लू महतो द्वारा दो दो बार मेरे ऊपर हत्या करवाने का इल्जाम लगाया गया है। अब उन्हें कोर्ट में खड़ा करने का काम करेंगे। साथ ही विधायक तथा स्वयं के कार्यकाल की जांच एसआईटी से जरुर करवाएंगे। जिनके घर में अवैध हथियारों का जखीरा हो भला उसकी हत्या कौन करवा सकता है। हमारी सिक्युरिटी बाघमारा की एक एक जनता है। जिसके ऊपर 107 की धारा नहीं लगा है उसका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।
गांधी प्रखंड से विख्यात बाघमारा नाथू प्रखंड में तब्दील हो रहा है:- बजेंद्र
जिलाध्यक्ष बजेंद्र सिंह ने कहा कि पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनने से बाघमारा के साथ साथ पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है। बाघमारा में जो अंगड़ाई है उसे आगामी चुनाव तक बरकरार रखने की आवश्यकता है। गांधी प्रखंड के नाम से जाना जाने वाला बाघमारा प्रखंड नाथू प्रखंड में तब्दील होता दिख रहा है। जिला प्रशासन शांति व्यवस्था बनाने का काम कर जनता को भयमुक्त करें। जो जनता का सेवक होता है उसे सिक्युरिटी की कोई आवश्यकता ही नहीं है। जनता अगर भागने लगी तो सिक्युरिटी भी कुछ नहीं कर सकता।
भाजपा जनप्रतिनिधियों के होते एयरपोर्ट,एम्स दूसरे जगह चला गया:- मन्नान
पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक ने कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव के समय सभी को 15-15 लाख रुपये देने की घोषणा किये थे। भाजपा के विधायक सांसद रहने के बावजूद धनबाद से एयरपोर्ट,एम्स दूसरे जगह चला गया। क्षेत्र के मजदूरों से रोजगार छीना जा रहा है। जलेश्वर के नेतृत्व में प्रदेश में नई ऊर्जा के साथ पार्टी आगे बढ़ने का काम करेगी। सभा का संचालन राहुल महतो व इंदल यादव ने किया। जबकि मुख्य रूप से अशोक प्रकाश लाल,शकील अहमद, मुखिया ललिता देवी,रामप्रीत यादव, बैजनाथ यादव,बलराम साव ,विकास सिंह,शंकर महतो,लखिन्द्र महतो,महादेव महतो,ओमप्रकाश कुंवर,भोला रजवार,रंधीर सिंह,रवि चौबे,अजय महतो सहित अन्य मौजूद थे।
:=========

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply