Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना के समय में सरकार का काम शानदार

- Sponsored -

नयी दिल्ली : अन्नाद्रमुक और असम गण परिषद ने कहा है कि केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्य सेवा का बुनियादी ढाँचा मजबूत करके शानदार काम किया है और देश के दूरदराज के इलाकों में सरकार की पहुंच बनी है।
अन्नाद्रमुक के थंबीदुरई ने सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर गुरुवार को फिर चर्चा शुरू करते हुए कहा कि कोरोना के काल में सरकार का काम शानदार रहा है। स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र को मजबूत कर महामारी का सामना किया गया है। देशभर में कोरोना का टीका मुफ्त उपलब्ध कराया गया है, जिससे गरीब लोगों को महामारी से बचाने में मदद मिली है और अर्थव्यवस्था को मजबूती दी गई है। उन्होंने धन्यवाद प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार बुनियादी ढांचा मजबूत कर रही है। इसके दूरगामी परिणाम होंगे। असम गण परिषद के डॉ. बीरेंद्र प्रसाद वैश्य ने चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि सरकार ने पूर्वोत्तर क्षेत्र में बुनियादी ढांचे को मजबूती दी है और आपसी संपर्क बढ़ाया है।पूर्वोत्तर क्षेत्र के सभी राज्यों की राजधानियां आपस में जोड़ दी गई है और क्षेत्र में रेल सेवाएं पहुंच गई है। इससे यह क्षेत्र देश की मुख्यधारा से जुड़ गया है । उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जनता को टीका उपलब्ध कराने से देश को एक भारी संकट से बचाया गया है।
राष्ट्रीय जनता दल के ए. डी.सिंह ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। राष्ट्रपति के अभिभाषण में भविष्य की कोई दिशा नहीं दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि देश के संसाधनों पर कुछ लोग का कब्जा हो रहा है और लोग गरीबी में फंसते रहे हैं। बेरोजगारी बढ़ रही है और युवा हताश हो रहे हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.