Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पूर्व के दर्ज मामले को रफादफा करने के लिए महिला का किया अपहरण, अमड़ापाड़ा पुलिस ने किया सकुशल बरामद

- Sponsored -

नगर थानाक्षेत्र के लड्डु बाबू बगान के निकट से दो दिन पहले दिनदहाड़े हुआ था अपहरण
रामप्रसाद सिन्हा
पाकुड़: पूर्व के दर्ज मामले को रफादफा करने की नियत से दो दिन पहले एक महिला का हुए अपहरण मामले का पुलिस ने उदभेदन कर लिया है। अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस ने बरमसिया गांव के ग्राम प्रधान राजेश मरांडी के घर पर छापेमारी कर अपहृत महिला को सकुशल बरामद कर लिया है। अपहरण के इस मामले में अपहृत महिला के बयान पर पाकुड़ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही है। अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस ने सकुशल बरामद की गयी अपहृत महिला को भी नगर थाने की पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। अपहृत महिला ने अपने अपहरण के पीछे पति जोगेश मरांडी, पंकज चौधरी एवं कार्तिक रजक सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ अमड़ापाड़ा थाने में लिखित शिकायत की है।
अपहृत महिला के मुताबिक वह जिला मुख्यालय के कृष्णा मार्केट स्थित पंकज चौधरी के पुष्पम ब्युटी पार्लर में काम करती है। महिला अपने नीजि कार्य से रूम पार्टनर के साथ स्कुटी से धनुषपूजा की ओर आ रही थी कि लड्डुबाबु बगान में पहले से अपने साथियो के साथ बेलेरो में पंकज चौधरी था। जैसे ही वह पहुंची उसे जबरन बेलेरो गाड़ी में बैठा लिया गया। उसके पति जोगेश मरांडी एवं पंकज चौधरी द्वारा बैठा लिया गया और पैनम लिंक रोड के रास्ते बरमसिया ले जाया गया। शिकायत के मुताबिक ग्रामप्रधान राजेश मरांडी के घर में दो दिनो तक बंधक बनाकर रखा गया।
किसी तरह अपहृत महिला ने गांव के ही दुसरे लोगो के मोबाइल से अपनी मां को घटना की खबर दी। अपहृत महिला की मां द्वारा मामले की जानकारी अमड़ापाड़ा थाने की पुलिस को दी गयी। सुचना मिलते ही पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार सदलबल बरमसिया पहुंचे और ग्राम प्रधान राजेश मरांडी के घर में छापेमारी की एवं अपहृत महिला को बरामद किया। हालांकि पुलिसिया छापेमारी के दौरान अपहरण करने वाले आरोपी गिरफ्त में नही आ पाये। अपने अपहरण का आरोप अपहृत महिला ने पंकज चौधरी, कार्तिक रजक, जोगेश मरांडी सहित अन्य पर लगायी है। शिकायत के मुताबिक पंकज चौधरी एवं कार्तिक रजक दोनो पूर्व में चल रहे केस को खत्म करने के लिए मजबुर करता था और जान से मारने की नियत से अपहरण कर लिया गया। शिकायत के मुताबिक मोबाइल एवं स्कुटी भी छिन लिया गया।
यहां उल्लेखनीय है कि जिस महिला का अपहरण बीते दो दिन पहले नगर थाना क्षेत्र के लड्डुबाबु आम बगान के पास से हुआ था उसके शिकायत पर अमड़ापाड़ा थाने में पूर्व में कांड संख्या 40/20 दर्ज किया था। दर्ज इसी मामले को रफादफा करने को लेकर अपने अपहरण किये जाने का आरोप अपहृत महिला ने लगाया है। इस मामले को लेकर अमड़ापाड़ा थाने में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मिली सुचना पर बरमसिया से अपहृत महिला को छापेमारी कर बरामद किया गया है। श्री कुमार ने बताया कि महिला का अपहरण नगर थाना क्षेत्र से हुआ है इसलिए इसे नगर थाने की पुलिस को हैंडओभर कर दिया गया है।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply