Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दुष्कर्म की शिकार नाबालिग पीड़िता ने डीसी से लगायी न्याय की गुहार

  • कहा, पंद्रह दिनों में आरोपी नही पकड़ाया तो मुफ्फसिल थाने में करेगी आत्मदाह
राम प्रसाद सिन्हा
पाकुड़:  पुलिस की लेटलतीफी कार्रवाई से तंग आकर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की  दुष्कर्म की शिकार एक नाबालिग लड़की ने आत्मदाह करने की धमकी दी है। पीड़िता ने डीसी से न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस पर उसे आत्मदाह के लिए प्रोत्साहित करने का भी आरोप लगाया है।
डीसी को भेजेअपने शिकायत पत्र में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि दुष्कर्म के आरोपी के विरूद्ध पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई नही कर उसे आत्मदाह करने के लिए प्रोत्साहित करने का काम कर रहा है। शिकायत की प्रति प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव एवं थाना प्रभारी मुफसिल को भी भेजी गयी है। डीसी को दिये अपने शिकायत पत्र में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने उल्लेख किया है कि बीते 4 फरवरी को अपने घर में बुलाकर बदरूजम्मा ने शादी का झांसा देकर जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान पर मुफसिल थाने में 11 फरवरी 2021 को कांड संख्या 38/21 भादवी की धारा 376 एवं पोक्सो एक्ट के तहत बदरूजम्मा को नामजद अभियुक्त बनाया गया लेकिन अबतक पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार नही किया गया।
डीसी को दिये अपने शिकायत में पीड़िता ने उल्लेख किया है कि आरोपी के पिता सरकारी शिक्षक है और दबंग प्रवृति के रहने के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही। शिकायत के मुताबिक पीड़िता द्वारा उक्त मामले को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक, पुलिस महानिदेशक, मुख्यमंत्री से भी न्याय की गुहार को लेकर शिकायत की गयी थी लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नही हुई है। पीड़िता ने डीसी को दिये अपने आवेदन में उल्लेख किया है कि यदि 15 दिनों के अंदर अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार नही किया तो मुफसिल थाना परिसर में वह आत्मदाह कर लेगी। उक्त मामले को लेकर थाना प्रभारी मुफसिल दिलीप कुमार मल्लिक ने बताया कि कांड संख्या 38/21 के नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होने बताया कि अभियुक्त के फरार रहने के कारण उसकी गिरफ्तारी नही हो पायी है। थाना प्रभारी ने कहा कि अभियुक्त को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply