Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

छात्रा की हत्या का आरोपी ट्यूशन शिक्षक गिरफ्तार

- Sponsored -

कोटा:राजस्थान के कोटा में एक छात्रा की हत्या कर फरार हुए ट्यूशन शिक्षक गौरव जैन को पुलिस ने सोमवार देर रात हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने आज बताया कि कोटा से गई पुलिस ने सोमवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि करीब नौ दिन पहले कोटा के बजाजखाना में अपने घर में छात्रा की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हुए गौरव जैन के गुरुग्राम में छुपे होने की पुलिस को पहले से ही आशंका थी क्योंकि उसने वहीं से बीटेक किया था और उसकी एक बहन भी वहां रहती थी। इसके आधार पर कोटा पुलिस गौरव जैन के बहन के घर के अलावा उसके कुछ पुराने सहपाठियों पर भी नजर रखे हुए थी। पुलिस के साथ साइबर सेल टीम थी जिसने कई सेल फोन नंबरों को सर्विलांस पर डाल रखा था।
सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात गौरव जैन गुरुग्राम में अपने बहन के घर पहुंचा, लेकिन उस समय उसकी बहन वहां नहीं थी बल्कि अपने ससुराल टोंक आई हुई थी। गौरव जैन ने अपनी पहचान छुपाने के लिए अपना सिर मुंडा लिया था लेकिन घर की निगरानी रख रही पुलिस टीम ने उसे पहचानने में कोई गलती नहीं की और स्थानीय पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि गौरव जैन के गत 13 फरवरी को छात्रा की हत्या करने के बाद फरार हो गया था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.