Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप में खेलेंगे ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक

- Sponsored -

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक से जुड़ी बहस को शांत करते हुए बुधवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में दोनों विकेटकीपर “निश्चित रूप से” खेलेंगे।

उल्लेखनीय है कि टीम में फिनिशर की भूमिका निभाने वाले कार्तिक सुपर-12 के शुरुआती चार मैचों में एकादश का हिस्सा रहे थे, लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ पिछले मैच के लिये पंत को टीम में शामिल किया गया था।

- Sponsored -

रोहित ने यहां संवाददाताओं से कहा,“ऋषभ एकमात्र खिलाड़ी था जिसे इस दौरे पर खेलने का मौका नहीं मिला था, सिवाय उन दो मैचों के जो हमने पर्थ में खेले। वह भी एक अभ्यास मैच था। हम उन्हें विकेट पर समय देना चाहते थे और सेमीफाइनल या फाइनल में बदलावों के लिये एक विकल्प भी रखना चाहते थे।”

कार्तिक ने जहां अपनी तीन पारियों में जहां 4.67 की औसत से रन बनाये, वहीं पंत जिम्बाब्वे के खिलाफ सिर्फ तीन रन का योगदान दे सके थे।

- Sponsored -

उन्होंने कहा, “यह हमारी रणनीति भी थी क्योंकि हम यह नहीं जानते थे कि जिम्बाब्वे के मैच के बाद हम किस टीम से सेमीफाइनल में खेलेंगे, इसलिए हम एक बाएं हाथ के बल्लेबाज को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के स्पिनरों स्पिनरों का मुकाबला करने का मौका देना चाहते थे। कल क्या होने वाला है यह मैं आपको आज नहीं बता सकता, लेकिन दोनों विकेटकीपर खेल का हिस्सा होंगे।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.