Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था भाई, डोली से पहले उठी अर्थी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना जिले के बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के दिनबंधी गांव के वार्ड नंबर 10 की है, जहां बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठ गई। दरअसल, उक्त गांव निवासी धीरेंद्र नारायण सिंह की बेटी की रविवार को शादी होनी थी। ऐसे में उनका 23 साल का बेटा कृष्ण मोहन कुमार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था।

इसी क्रम में 30 जून को वो शादी का कार्ड बांटने के लिए निकला था। शादी का कार्ड बांट कर वह शाम में बाइक से करजाईन जा रहा था। इसी दौरान करजाईन-बाइसी रोड में उसकी बाइक की तेज रफ्तार ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। इस हादसे में वो गंभीर रूप से जख्मी होकर, वहीं सड़क पर गिर गया।

इधर, घास काट कर घर लौट रही महिलाओं के हाथ उसकी बहन की शादी का कार्ड लगा, जिस पर छपे मोबाइल नंबर पर कॉल कर उसके परिवार को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर घर वाले आनन फानन मौके पर पहुंचे और नजदीक के किसी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। ऐसे में उस इलाज के लिए पूर्णिया ले जाया गया। लेकिन वहां के भी डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सिलीगुड़ी ले जाया गया, लेकिन वहां भी चिकित्सक ने हाथ खड़े कर दिए।

आखिरकार, परिजन उसे लेकर सुपौल लौट आए और जिला मुख्यालय स्थित निजी क्लीनिक में उसे भर्ती कराया। चार दिनों तक इलाज चलने के बाद पांचवें दिन युवक जिंदगी की जंग हार गया और बहन की शादी के ही दिन उसकी मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल आए स्वजनों ने बताया कि कृष्ण मोहन काफी होनहार लड़का था और पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। अपनी बहन की शादी को लेकर वह काफी खुश था। लेकिन हादसे में उसकी मौत हो गई। बहरहाल शव को पोस्टमार्टम उपरांत स्वजन को सौंप दिया गया है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बहन रोते-रोते बेहोश हो जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply