Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को किया शर्मसार|


Warning: Undefined array key "tag" in /home/live7tv/public_html/wp-content/themes/publisher/includes/libs/better-framework/content-injector/bf-content-inject.php on line 473

- Sponsored -

 

मुजफ्फरपुर जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक टीचर और छात्रा के रिश्ते को तार-तार किया गया । कांटी थाना का रहने वाला एक युवक हथौड़ी के एक स्कूल में टीचर है। आरोपी टीचर कोचिंग भी चलाता है, जहां पीड़िता भी पढ़नी आती थी। तभी से उसकी निगाहें छात्रा पर थी।

 

वह किसी न किसी बहाने से उसे देर तक कोचिंग पर रोक लेता था। इसके बाद चार दिन पहले वह लड़की को लेकर फरार हो गया।

 

- Sponsored -

बताया जा रहा है कि शिक्षक ने उसी शहर में एक किराए का मकान ले रखा था। साथ ही उसने शहर में भी एक मकान किराये पर ले रखा था। वह छात्रा को शहर ले गया और वहीं उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

 

- Sponsored -

जब मकानमालिक को इस बात का शक हुआ तो उन्होंने पीडिता से पूछा, जिसके बाद पीडिता ने शिक्षक की सारी पोल खोल दी। फिर, मकानमालिक के ही फ़ोन से पीड़िता ने अपने परिजनों से बात की।

 

इसकी सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच कर छात्रा को शिक्षक के चंगुल से बचाने में कामयाब हुए । पीड़िता की मां ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। हथौड़ी पुलिस ने छात्रा की मां के आवेदन पर अपहरण और यौन शोषण का मामला दर्ज कर लिया और शिक्षक को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.