Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सुरक्षित यात्रा की जिम्मेदारी सिर्फ सरकार की नहीं, सभी वर्गों की भी: धामी

- Sponsored -

नैनीताल : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा को लेकर शुक्रवार को दो टूक कहा कि सुरक्षित यात्रा का संचालन करना सिर्फ सरकार की जिम्मेदारी नहीं है बल्कि सभी लोगों व वर्गों की जिम्मेदारी है।
सरोवरनगरी नैनीताल के दौरे पर आये श्री धामी ने कहा कि चारधाम यात्रा पर आने वाले तीर्थयात्रियों को सरकार का सहयोग करना चाहिए और आने से पहले अपना स्वास्थ्य परीक्षण भी कराना चाहिए। जिससे यात्रियों को कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। साथ ही यात्रा सरल, सुगम और यात्रियों के लिये भी सुखदायी हो सके। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार चारधाम यात्रा पर आने वाले यात्रियों की सुरक्षा के लिये सुविधायें जुटाने में लगी है।
उन्होंने यह भी कहा कि सरकार चाहती है कि आने वाला बजट आम लोगों का बजट हो और इसके लिये सरकार सभी वर्गों से सीधे संवाद कर रही है। उनसे आये सुझावों को बजट में समाहित किया जायेगा। जिससे आने वाले समय में उत्तराखंड की प्रगति का एक रास्ता तय कर सके और प्रदेश को प्रधानमंत्री मोदी के सपनों के रूप में देश का अग्रणी राज्य बनाया जा सके।
इससे पहले श्री धामी ने जन संवाद कार्यक्रम के तहत पर्यटन, कृषि, औद्यानिकी, व्यापार, होटल, चार्टड एकाउंटेंट, सामाजिक रूप से जुड़े सभी वर्गों के साथ अलग अलग संवाद किया और आगामी बजट को लेकर उनके सुझाव लिये। सभी वर्ग के लोगों ने उनसे खुलकर संवाद किया। मुख्ममंत्री ने भी उनके सुझावों को ध्यान से सुना और कहा कि महत्वपूर्ण सुझावों को बजट में शामिल किया जायेगा ताकि आम जनता का बजट तैयार हो सके।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply