Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शहीदों की मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ करने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

राजस्थान में चुरु जिले के बिदासर थाना क्षेत्र के लुहारा गांव के सार्वजनिक चौक में स्थित शहीदों की मूर्तियों में तोड़फोड़ का प्रयास करने एवं कालिख लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

- Sponsored -

पुलिस अलीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी एवं गांव निवासी भरत सिंह (50) को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गुरुवार को लुहारा गांव निवासी संजय बेनीवाल ने थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि उनके गांव के सार्वजनिक चौक में शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव एवं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगी है। अज्ञात व्यक्तियों ने गांव के लोगों की भावनाओं को भड़काने के लिए उन चारों मूर्तियों को तोड़ने का प्रयास कर उस पर काले रंग का पदार्थ लगा दिया है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस की एक टीम गठित की गई। टीम ने त्वरित कार्रवाई कर सीसीटीवी फुटेज व गुप्त रूप से आसूचना संकलन कर गांव लुहारा की रोहियों में करीब पांच किलोमीटर तक पीछा कर आरोपी भरत सिंह को दस्तयाब किया। प्रकरण में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.