Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सेवा और समर्पण अभियान के तहत जिला भाजपा का कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

- Sponsored -

दिव्यांग विद्यालय पहला कदम में आयोजित कार्यक्रम में बच्चों के बीच किया गया उपकरणों का वितरण
धनबाद: धनबाद के जगजीवन नगर स्थित पहला कदम दिव्यांग विद्यालय में रविवार को भाजपा जिला महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में सेवा और समर्पण अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्वलन कर हुआ। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सांसद तथा भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह झारखंड प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया,सांसद पशुपतिनाथ सिंह,विधायक राज सिन्हा,विधायक अपर्णा सेनगुप्ता,बालमुकुंद सहाय, जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह,अनीता अग्रवाल के द्वारा दिव्यांग बच्चों के बीच व्हील चेयर,ब्लाइंड स्टिक एवं वैसाखी का वितरण किया गया। वही इससे पूर्व मुख्य अतिथि श्री सैकिया ने पुरे विद्यालय का निरीक्षण किया एवं विद्यालय में बच्चों को किस प्रकार शिक्षित किया जाता है इसकी जानकारी प्राप्त किया।
प्रधानमंत्री ने देशवासियों का सम्मान विश्व में बढ़ाया है: सैकिया
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि दिलीप सैकिया ने कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से भारत को पूरे विश्व में सम्मान दिलाने का काम किया है वो अतुलनीय है। नरेंद्र मोदी की सरकार में देश के हर तबके हर वर्ग के सम्मान को बढ़ाने का कार्य किया गया है। पहले जिसे विकलांग कह कर बुलाया जाता था।उनको प्रधानमंत्री ने सम्मान देते हुए दिव्यांग शब्द देकर उनका मान बढ़ाया है। सभी लोगों को एक समान इज्जत और सम्मान मिलना ही चाहिए। इस सोच के तहत मोदी जी के 71वे जन्मदिन पर 20 दिनों का सेवा समर्पण कार्यक्रम पूरे देश में भाजपा कार्यकतार्ओं के द्वारा चलाया जा रहा है। इसी कार्यक्रम के तहत आज धनबाद में पहला कदम दिव्यांग बच्चों के स्कूल में दिव्यांग भाई एवं बहनों के उपयोग में आने वाले उपकरणों का वितरण किया गया है।आज धनबाद में इस तरह के कार्यक्रम हिस्सा बनने पर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इस तरह के कार्यक्रम से दिव्यांग बच्चों के मनोबल में वृद्धि होगी। साथ ही वो पुरे सम्मान के साथ जिन्दगी के ऊंचाइयों को छूने में सक्षम होंगे। इसी संबोधन के साथ धनबाद के सभी कार्यकतार्ओं एवं विद्यालय की संचालिका अनिता अग्रवाल को भी धन्यवाद दिया,वही कार्यक्रम के दौरान विद्यालय प्रमुख अनीता अग्रवाल जी ने अपने संस्था द्वारा चलाए जा रहे सारे विषय की जानकारी अपने अपने संबोधन में दी।
कार्यक्रम में ये रहे शामिल
कार्यक्रम में धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह, धनबाद विधायक राज सिन्हा,निरसा विधायक,अपर्णा सेनगुप्ता,वरिष्ठ भाजपा नेता बालमुकुंद सहाय,जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार,प्रदेश प्रवक्ता सरोज सिंह,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह,संजीव अग्रवाल, प्रियंका पाल,भाजपा युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी,नितिन भट्ट,मानस प्रसून, संजय झा,श्रवण राय,रमा सिन्हा,चंद्रशेखर मुन्ना,प्रभात सिन्हा,मनोज सिन्हा,शशी सिंह,रीता प्रसाद,ब्रजनंदन शर्मा,आनंद ओझा,जूही शर्मा,फूल जोशी,पूनम अचिंत्य सहित अन्य उपस्थित थे वही कार्यक्रम का संचालन धनबाद जिला महानगर मिडिया प्रभारी मिल्टन पार्थसार्थी जी ने किया तथा कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के शिक्षक विक्रम,नमिता,बबीता ,पिंकी रावत,श्रुति,सुधा भारती,सुधीर,अनवर,मीनू आदि का सराहनीय योगदान रहा।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.