Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ईद-उल-अजहा को लेकर पुलिस प्रशासन ने किया सुरक्षा घेरा मजबूत

संवेदनशील व अतिसंवेदनशील क्षेत्रों को चिह्नित कर किया पुलिस बल तैनात
कयूम खान 
लोहरदगाः ईद-उल-अजहा को लेकर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा और विधि व्यवस्था की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। बकरीद त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है।पुलिस कप्तान प्रियंका मीना के निर्देश पर जिले के सभी थानों को हाई अलर्ट जारी किया गया है। शहर के सभी चौक-चौराहों को चिह्नित करते हुए पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं।
सीओ से लेकर थानेदारों व पुलिस चौकी प्रभारियों, पुलिस कर्मियों को अपने-अपने क्षेत्र में गश्त करने के आदेश दिए गए हैं। शहर के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील क्षेत्रों को चिह्नित करते हुए  पुलिस बल तैनात किया गया है। लोहरदगा अनुमंडलीय पुलिस पदाधिकारी वशिष्ठ नारायण सिंह निदेशन में बकरीद के पर्व को लेकर शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सभी  थानेदारों को गश्त करने के आदेश जारी किए गए हैं। ईद-उल-जुहा त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है।
जिले के सभी शहरी क्षेत्रों में सभी थानेदारों ने जवानों के साथ शहर के सभी क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया।
लोहरदगा सदर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मंटू कुमार के नेतृत्व में सुरक्षा बलों ने जामा मस्जिद से लेकर अमलाटोली, सोमवार बाजार, टीपू सुल्तान चौक, पावरगंज स्थित सुभाष चौक, रेलवे साइडिंग सहित सभी संवेदनशील क्षेत्रों समेत प्रमुख बाजारों में फ्लैग मार्च भी किया गया। इसके साथ लोगों से मिलकर उन्हें शांति व्यवस्था कायम रखने व कोरोना गाइडलाइंस पालन करने की अपील भी की गई।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply