Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पेयजलापूर्ति को लेकर सौतेला व्यवहार अपनाए जाने पर लोयाबाद के लोगों में आक्रोश

लोयाबाद। आठ दिनो बाद भी लोयाबाद के लोगो को पेयजल नही मिला। यहां लोग बुंद बुंद को तरस रहे हैं।जबकि एकड़ा पुल के पास पेयजल आपुर्ति चालू है।लोयाबाद के लोगो के साथ हो रही उपेक्षा पर लोयाबाद चेंबर आॅफ कॉमर्स ने कड़ा विरोध जताया है। लोयाबाद चेंबर के अध्यक्ष राजकुमार महतो व सचिव सुनील पांडेय ने कहा कि हमेशा से लोयाबाद के साथ सौतेला व्यवहार होता रहा है।

पानी के सवाल पर यहां के जन प्रतिनिधी हमेशा से मौन रहे है।चेबर के दोनो पदाधिकारियो ने कहा कि लोयाबाद के सप्लाई पानी लाइन मे करकेंद के लोगो को पानी कनेक्शन जोड़ना नियम विरूद्ध है।झमाडा के उच्च अधिकारीयो व कर्मियो के मिलीभगत से कनेक्शन देकर लोयाबाद के पानी प्रेशर को कम कर दिया गया।मामले की जांच होनी चाहिए और दोषी लोगो पर कारवाई। कहा इस नियम विरुद्ध कनेक्शन का खामियाजा लोयाबाद के लोग भुगत रहे हैं।ज्ञात हो कि लोयाबाद मे झमाडा के जलापुर्ति पर लोयाबाद के विभिन्न क्षेत्रो के करीब पचास हजार आबादी इसी पेयजलापुर्ति पर निर्भर है। झमाडा अधिकारी की माने तो मोटर खराब है और बिजली नही रहने से आपुर्ति ठप्प है।

पीट वॉटर भी 7 वें दिन नहीं

लोयाबाद में पिट वाटर भी सातवें दिन से बंद है।जलस्तर नीचे जाने के बाद से पंपिंग नही हो पा रहा है। पाइप बढाने के लिए क्रेन का इंतजार हो रहा है। लोयाबाद कोलियरी प्रबंधन को एक सप्ताह में क्रेन नही मिला। ज्ञात हो कि जलस्तर घटने से लगातार यह परेशानी बढ़ी हुई है।

जल्द जलापूर्ति शुरू कर दी जायेगी

इस बाबत झमाड़ा एस डी ओ पंकज कुमार ने कहा की मोटर खराब है। मामले को देखा जा रहा है। जल्द ही जलापूर्ति शुरू की जाएगी।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply