Live 7 Bharat
जनता की आवाज

फैक्ट्री में युवक की पत्थर से कुचलकर की हत्या

- Sponsored -

मध्यप्रदेश के भिंड जिले के औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में तिलोरी की पुल के पास स्थित निर्माणाधीन एक फैक्ट्री की बाउंडी के पास एक युवक की पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

- Sponsored -

पुलिस सूत्रों के अनुसार 30 वर्षीय कोक सिंह माहौर निवासी धनेटा थाना पोरसा जिला मुरैना हाल पूरनसिंह गुर्जर का मकान वार्ड 14 औद्योगिक क्षेत्र स्थित एमजी रबर फैक्ट्री में ठेकेदार की तरफ से काम करता था। समय मिलने पर मजदूरी भी कर लेता था। कोक सिंह ने चार दिन पहले तिलोरी गांव में इंदल सिंह के घर पर रेत डालने की मजदूरी की थी। 17 अक्टूबर को ड्युटी के बाद शाम उसने पत्नी नीतू से कहा कि वह तिलोरी गांव में मजदूरी के रुपये लेने के लिए जा रहा है। कोक सिंह रात 9 बजे तक घर नहीं लौटा तो पत्नी को चिंता हुयी। उसने गोहद के बरथरा गांव स्थित मायके में भाई अरविंद को जानकारी दी।

स्वजनों ने रात में अपने स्तर पर कोक सिंह की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला और कल उसका शव मिला। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या सिर पर पत्थर पटककर की गई है। अज्ञात में हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: