Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तेजस्वी को राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना मीडिया का शिगुफा : शिवानंद

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री शिवानंद तिवारी ने पार्टी की कमान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को दिए जाने की अटकलों को खारिज करते हुए इसे मीडिया का शिगुफा करार दिया है।
श्री तिवारी ने बुधवार को यहां कहा कि प्रतिपक्ष के नेता श्री यादव हमारे नेता हैं और बिहार विधानसभा का चुनाव उनके ही नेतृत्व में लड़ा गया। बदलाव की तो कोई जरूरत है ही नहीं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि श्री यादव यदि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन जाएंगे तो उससे क्या होगा। राजद को संभालना कोई पहाड़ का काम नहीं है लेकिन अभी इसकी जरूरत नहीं है ,अभी भी श्री यादव ही नेता हैं।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि श्री यादव पार्टी का नेतृत्व करेंगे इस पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पार्टी विधायक दल और पार्टी के पदाधिकारियों ने पहले ही मुहर लगा दी है। श्री यादव यह कभी चाहेंगे कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं रहे और उनसे वह यह पद ले ले। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि ऐसा श्री यादव क्यों चाहेंगे और इसकी जरूरत क्या है।
श्री तिवारी ने कहा कि राजद के स्थापना दिवस पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जबरदस्त भाषण हुआ। किसी ने सोचा नहीं था कि तबीयत खराब होने के बाद भी वह इतना शानदार भाषण दे सकेंगे लेकिन उन्होंने पूरी तरह से राजनीतिक भाषण दिया। राजद अध्यक्ष के पास जो तजुर्बा और अनुभव है वह स्कूल एवं कॉलेज में नहीं पढ़ाया जाता है। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष के अनुभव का लाभ श्री यादव को मिल रहा है। यह मीडिया का शिगुफा है कि श्री यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे। अभी इसकी कोई जरूरत नहीं है।

 

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply