Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तीन दिन में मैच ख़त्म हो जाएगा, कभी नहीं सोचा था : रोहित

- Sponsored -

मोहाली, 06 मार्च (वार्ता) भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने श्रीलंका से पहला टेस्ट तीन दिन में पारी और 222 रन से जीतने के बाद कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह मैच तीन दिन में ख़त्म हो जाएगा।
रोहित ने मैच के बाद कहा, ”यह एक कप्तान के तौर पर काफ़ी बढ़िया शुरुआत है। हमारे खिलाड़ियों ने बिल्कुल हमारे प्लान के मुताबिक प्रदर्शन किया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह उस तरह का टेस्ट मैच होगा जो तीन दिन में खत्म हो जाएगा। बल्लेबाज़ी करने के लिए यह एक अच्छा विकेट था।”
कप्तान ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,” लेकिन सारा श्रेय हमारे गेंदबाज़ों को जाता है कि उन्होंने विपक्षी टीम के बल्लेबाज़ों को बांधे रखा और निरंतर अंतराल पर विकेट चटकाए। इस मैच में जिस तरह से अश्विन और जडेजा ने रिकॉर्ड बनाए हैं, वह भारतीय क्रिकेट के लिए बढ़िया संदेश है। भारतीय पिचों पर आपको जडेजा और अश्विन काफ़ी विकेट लेकर देते हैं लेकिन टीम में जंयत जैसे गेंदबाज़ का होना भी ज़रूरी है क्योंकि जब यह दोनों गेंदबाज़ नहीं होंगे तो टीम के लिए कौन सा खिलाड़ी सामने आकर उस तरीके की गेंदबाज़ी करेगा। कल पारी घोषित होने के बाद काफ़ी चर्चा हुई कि क्या वह सही समय था? यह एक टीम के द्वारा फ़ैसला लिया गया था और इसमें जडेजा का भी मत लिया गया था।”

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.