Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

असंवेदनशील भाजपा सरकार को आखिरकार झुकना ही पड़ा: अखिलेश

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि परीक्षार्थियों और अभिभावकों के दवाब के आगे केन्द्र की असंवेदनशील भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को आखिरकार सीबीएसई की 12वीं कक्षा की परीक्षा को रद्द करने के लिये बाध्य होना पड़ा।

श्री यादव ने कहा कि अब अन्य बोर्ड और राज्य बोर्ड को भी परीक्षा रद्द करने के फैसले में देरी नहीं करनी चाहिये। उनकी पार्टी पहले ही कहती आयी है कि वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी हुये बिना परीक्षा कराना परीक्षार्थियों की जान को जोखिम में डालने वाला होगा।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया ‘‘ परीक्षार्थियों-अभिभावकों के दबाव के आगे आख़रिकार असंवेदनशील भाजपा सरकार को झुकना ही पड़ा और सीबीएसई 12वीं की परीक्षा रद्द किये जाने का फसला उन्हें लेना ही पड़ा। अब इसी आधार पर अन्य बोर्ड व राज्य बोर्ड की परीक्षाएँ भी रद्द की जानी चाहिए।

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने मंगलवार को सीबीएसई की 12वीं कक्षा की परीक्षा रद्द करने की घोषणा की थी जिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने इसे उचित फैसला बताया था और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा के बारे में जल्द फैसला लेने का भरोसा दिलाया था।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply