Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शहर को सुंदर, स्वच्छ और विकसित बनाने में चेंबर की अहम भूमिका: मिथिलेश

- Sponsored -

चेंबर का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित
श्री बंशीधर नगर: सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि शहर को विकसित करने के साथ साथ सुंदर और स्वच्छ बनाने एवं छोटे छोटे व्यवसायियों को संरक्षण देकर उन्हें आगे बढ़ाने में चेंबर आॅफ कॉमर्स की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। मंत्री श्री ठाकुर रविवार को चेंबर आॅफ कॉमर्स श्री बंशीधर नगर इकाई की ओर से प्लस टू हाईस्कूल के प्रांगण में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि चेंबर आॅफ कॉमर्स श्री बंशीधर नगर इकाई के नवनिर्वाचित पदाधिकारी सभी ऊजार्वान हैं। आने वाले दिनों में श्री बंशीधर नगर की तस्वीर बदली नजर आयेगी। उन्होंने कहा कि चेंबर की जो भी मांग टाउन हॉल, बस स्टैंड, अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को दूर करने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।
मंत्री ने कहा कि गढ़वा में सात करोड़ की लागत से टाऊन हॉल का निर्माण हो रहा है। 50 करोड़ की लागत से समाहरणालय का निर्माण होने वाला है। मंत्री ने एसडीओ आलोक कुमार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जिस शहर में आईएएस की प्रथम पोस्टिंग हो उस शहर की तस्वीर बदली बदली सी नजर आती है। पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने मंत्री मिथिलेश ठाकुर से शहर में टाउन हॉल, बस स्टैंड का निर्माण कराने एवं अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को दूर करने की मांग की। साथ ही उन्होंने चेंबर के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों से शहर को विकसित करने के साथ साथ गरीब व्यवसायियों की मदद करने की अपील की। इसके पूर्व मंत्री श्री ठाकुर के श्री बंशीधर नगर पहुंचने पर विभिन्न राजनीतिक दल के नेताओं एवं सामाजिक संगठनों के कार्यकतार्ओं ने गाजे बाजे के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। तत्पश्चात मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव, एसडीओ आलोक कुमार, एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी, चेंबर आॅफ कॉमर्स पलामू के अध्यक्ष आनंद शंकर, नगर पंचायत उपाध्यक्ष लता देवी, बसपा नेता ताहिर अंसारी ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। मंत्री ने चेंबर के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया। मौके पर चेंबर आॅफ कॉमर्स के संरक्षक सिद्धेश्वर लाल अग्रवाल, रवि प्रकाश, रामप्रसाद, जेएमएम के जिलाध्यक्ष तनवीर आलम, कंचन साहू, निर्मल पासवान, अनुज तिवारी, सूर्यदेव मेहता, कांग्रेस के गढ़वा जिला उपाध्यक्ष शैलेश चौबे, मुक्तेश्वर पांडेय, अमरनाथ पांडेय, रामजी कांस्यकार, चेंबर आॅफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित अध्यक्ष शंभूनाथ सौदागर, गोपाल प्रसाद जायसवाल, तस्लीम खां, हृदयानंद कमलापुरी, अनूप निराला, संजीत कुमार, ओमप्रकाश चौबे, उमेश कुमार, संतोष कमलापुरी, विद्या भाष्कर आदि लोग मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.