Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

Live 7Tv में चले खबर ने  दिखाया असर : ‘सरकार व प्रशासन को कोश रहे स्वतंत्रता सेनानी आशीर्वाद टाना भगत गांव के ग्रामीण’ शीर्षक से चली खबर पर हरकत में आया प्रशासनिक अमला

- Sponsored -

उपायुक्त के निर्देश पर सीओ व हिंडाल्को प्रबंधन ने लिया पथ का  जायजा
शाहिर रजा खान 
कुडू-लोहरदगा: विगत 4 जुलाई को Live 7Tv पोर्टल पर ‘सरकार व प्रशासन को कोश रहे स्वतंत्रता सेनानी आशीर्वाद टाना भगत गांव के ग्रामीण’ शीर्षक से चली खबर ने असर दिखाया। जिसके बाद प्रशासनिक अमला हरकत में आया गया है। उपायुक्त दिलीप कुमार टोप्पो की पहल पर शनिवार को कुडू सीओ प्रवीण कुमार सिंह और हिंडाल्को के सीएसआर इंचार्ज नीरज कुमार, अभियंता सुशिल श्रीवास्तव ने कुडू ब्लॉक मोड़ से भाया सुन्दरू स्व.आशीर्वाद टाना भगत स्मारक स्थल करंज मोड़ बंदुआ तक जर्जर सड़क का जायज़ा लिया।
मौके पर कुडू सीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि बारिश के मौसम को ध्यान में रखकर फिलहाल हिंडाल्को द्वारा सड़क के गढो को भरवाकर चलने योग्य बनाया जाएगा। जिससे ग्रामीणों एवं राहगीरों का परेशानी कम होगी। बाद में सरकारी योजना के माध्यम से ये सड़क का निर्माण प्रक्रिया पूर्ण होगा। गौर तलब है कि कुडू ब्लाक मोड़ से करंज बंदुवा मोड़ स्थित आशीर्वाद टाना भगत स्मारक तक सड़क पर केवल गड्ढे व उसमें भरा पानी ही नजर आ रहा है। इसके चलते लोगों का इसपर से गुज़रना दूभर हो गया है।
गर्मी में धूल और बड़े बड़े गड्ढे परेशानी का सबब बने रहते हैं तो बरसात हो जाने पर पूरी सड़क में बने गड्ढों में जलजमाव हो जाता है।  इन गड्ढों के कारण अक्सर कई लोग खुद ही गिरकर ज़ख़्मी हो जाते हैं। फिर भी हर दिन बच्चे, बुजुर्ग, गर्भवती महिला, मरीज इन सभी लोग इस कीचड़ और गड्ढे वाले रोड पर चलकर प्रखंड मुख्यालय तक का सफर तय करते हैं।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply