Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जनता की समस्यारओं का घर बैठे निदान कराने के लिए चलाया जा रहा है सरकार आपके द्वार कार्यक्रम: जो‍सिमा खाखा

कई योजनाओं का ग्रामीणेां के बीच हुआ वितरण

- Sponsored -

IMG 20221111 WA0042
सिमडेगा : बंगरु पंचायत में शुक्रवार को आपकी सरकार आपकी योजना आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शिविर का उदघाटन पाकरटांड़ जिप सदस्यि जोसिमा खाखा, बांसजोर जिप सदस्य ‍ समरोम पौल तोपनो, प्रमुख सुशीला देवी, उप प्रमुख सिलबेस्तआर बाघवार, बीडीओ अजय रजक ने संयुक्तर रुप से किया। अपने संबोधन में जोसिमा खाखा ने कहा कि सरकार आपके द्वार कार्यक्रम जनता की समस्यायओं का घर बैठे निदान कराने के लिए चलाया जा रहा है।

IMG 20221111 WA0041

- Sponsored -

सरकार के इस योजना का लाभ भी ग्रामीणों को मिल रहा है। शिविर में प्राप्ता आवेदनों का तेजी से निष्पा दन किया जा रहा है। उन्होंरने कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही से कभी कभी ग्रामीणों की समस्यांओं का समाधान होने पर थोड़ा विलंब होता है। उन्हों ने ऐसे अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कार्यशैली में सुधार लाने का निर्देश दिया। कहा कि राज्यस सरकार और विधायक भूषण बाड़ा लगातार ग्रामीणों की समस्यारएं दूर करने का प्रयास कर रही है।

IMG 20221111 WA0044

- Sponsored -

जब से राज्या में महागठबंधन की सरकार बनी, राज्य् में विकास के कार्य में तेजी आई है। राज्यण के हर वर्ग के लोगों को ध्याबन में रखकर सरकार द्वार अनगिनत योजनाएं धरातल में उतारा गया है। ग्रामीण आगे बढ़ें और योजना का लाभ लें। मौके पर तामड़ा मुखिया अंजना एक्काग, बंगरु युदिका किड़ो, तिलका रमण सहित काफी संख्यां में ग्रामीण उपस्थित थे। शिविर में कई योजनाओं का ग्रामीणेां के बीच वितरण भी किया गया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.