Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गैंगस्टर अमन गैंग के तीन गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे

व्यवसायी लोयलका आवास और दुग्दा कोलियरी में दहशत फैलाने की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन
धनबाद। कतरास के व्यवसायी संजय लोयलका के घर हुए बम हमले और बोकारो जिला के दुग्दा थानांतर्गत दामोदा आउटसोर्सिंग में रंगदारी के लिए फायरिंग का प्रयास और पर्चा छोड़ने के मामले का धनबाद पुलिस ने उदभेदन करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बाबत रविवार को जिले के नए एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि धनबाद पुलिस और बोकारो पुलिस के संयुक्त अभियान में बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू और बेरमो डीएसपी सतीशचंद्र झा के नेतृत्व में लगातार की गई छपामारी के बाद नावाडीह धनबाद निवासी अमन सिंह गैंग के राजेश कुमार बधावन, खुखरा गिरिडीह निवासी विजय सिन्हा उर्फ पिंटू सिन्हा एंव भूली धनबाद निवासी विशाल कुमार को विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया गया है। साथ मे घटना में प्रयुक्त काले रंग का बिना नम्बर के पल्सर मोटरसाइकिल और दोनों कांडों में रंगदारी मांग करने वाले पर्चे का प्रारूप बरामद किया गया है।

पकड़े गए अपराधियों पर पूर्व से है कई आपराधिक मामले दर्ज
एसएसपी ने बताया कि सभी अपराधियों ने दोनों कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। बताया जाता है बीते 27 जून को कतरास के भगत मुहल्ला निवासी व्यवसायी संजय लोयलका के निवास स्थान में अज्ञात अपराधियो ने अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगने के लिए दहशत बनाने के लिए बम धमाका कर फायरिंग करते हुए पर्चा छोड़ भाग गए थे जिसके बाद कतरास थाना में कांड संख्या 189/2021 दर्ज करते हुए भादवि की धारा 387/307/427/34 एंव 3/4 विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं 29 जून को बोकारो जिला के दुग्दा थाना अंतर्गत दामोदा कोलियरी आउटसोर्सिंग में दो अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग का प्रयास कर रंगदारी की मांग करते हुए पर्चा छोड़ कर फरार हो गए थे। इस मामले में दुग्दा थाना में कांड संख्या 43/2021 दर्ज करते हुए भादवि की धारा 307/387/34 एंव 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई थी। वहीं प्रेस वार्ता के दौरान एसएसपी ने कहा कि पकड़े गए तीनों अपराधियों पर पूर्व से ही धनबाद और बोकारो जिले के कई थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

एसएसपी ने की सभी डीएसपी व थानेदारों के साथ मीटिंग
नव पदस्थापित एसएसपी संजीव कुमार ने रविवार को पुलिस लाइन में जिले के सभी डीएसपी व थानेदारों के साथ बैठक कर क्षेत्र की वास्तुस्तिथि से अवगत हुए। इस दौरान नए एसएसपी ने सभी से परिचय भी प्राप्त किया। बैठक के बाद एसएसपी में पत्रकारों को बताया कि सभी से परिचय प्राप्त करने को लेकर यह बैठक थी। बैठक में मुख्यरूप हर क्षेत्र की जानकारी प्राप्त की इसके अलावा क्षेत्र में किन प्रकार की समस्याएं हैं। कैसे लॉ एंड आर्डर बहाल रहे इसको लेकर चर्चा की गई है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply