Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तेजप्रताप और ऐश्वर्या को आखिरी मौका , दोनो को इस दिन बताना होगा अंतिम फैसला

- Sponsored -

 

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आए दिन किसी न किसी विषय को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस बार वो अपनी पत्नी से तलाक को लेकर चर्चा में हैं। ऐश्वर्या के वकील द्वारा तेजप्रताप को आज ही कोर्ट बुलाया गया था, लेकिन फिलहाल उन्होंने वक्त मांगा है।

 

- Sponsored -

अब कोर्ट ने उन दोनो की काउंसिलिंग के लिए 28 जून की तारीख दी है। आपको बता दें,तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के तलाक के मामले की सुनवाई डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष सी कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में हुई है। तय दिन को काउंसिलिंग के लिए दोनो कोर्ट आएंगे। काउंसिलिंग के समय कोर्ट दोनों को सामने लाकर अंतिम फैसला पूछेगा कि दोनों को साथ रहना है या नहीं। काउंसिलिंग के बाद ही सेटलमेंट होगा। ऐश्वर्या राय का कहना है कि तेजप्रताप की कमाई कितनी है, इसका आंकलन अच्छे से किया जाए। वहीं पिछली सुनवाई में ऐश्वर्या के वकील द्वारा उनके गुजारा भत्ता के तौर पर 23 हज़ार रुपए से अधिक देने को कहा गया था।

आपको बता दें तेज प्रताप यादव पूर्व मुख्यमंत्री की छठी संतान है, वह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके है। उनकी शादी 2018 में जदयू नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हुई थी। हालंकि यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और दोनो ने तलाक लेने का फैसला लिया, जिसकी सुनवाई गुरुवार को पटना हाईकोर्ट में हुई।

 

- Sponsored -

साल 2018 के मई महीने में लालू यादव और राबड़ी देवी ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी पटना के वेटनरी ग्राउंड में शाही अंदाज में की थी । अब देखना दिलचस्प होगा 28 जून को तेजप्रताप और ऐश्वर्या का निर्णय क्या होता है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply