Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

भाखड़ा नहर के पुल के पास विस्फोटक मिलने से हड़कंप, बम निरोधक दस्ते ने किया नष्ट

- Sponsored -

समाना (पटियाला): मतदान से पहले समाना- पटियाला रोड पर भाखड़ा नहर के पुल के पास विस्फोटक मिलने से दहशत फैल गई। यह विस्फोटक नई अग्रवाल गौशाला गेट के आगे एक बाइक पर बैग में टंगा था। आनन-फानन में पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है। एसएचओ समाना सिटी सुरिंदर भल्ला ने बताया कि जालंधर से आए बम निरोधक दस्ते की सुपरविजन में विस्फोटक नष्ट करवा दिया है। इसके बाद रास्ते खोल दिए गए हैं। दूसरी तरफ मामले में किसी के शामिल होने की पुष्टि नहीं हुई।
गौरतलब है कि अग्रवाल गोशाला प्रबंधक कमेटी के प्रधान अमित सिंगला और शिवसेना नेता प्रवीण शर्मा ने बताया अग्रवाल गौशाला के मुख्य गेट के आगे बने वेरका बूथ के पास शुक्रवार शाम करीब चार बजे एक अज्ञात बाइक खड़ी थी। इसके साथ एक बैग भी बंधा हुआ था। बूथ के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बाइक से बंधे बैग से टिकटिक की आवाज सुनाई देने पर मामले संबंधी गौशाला प्रबंधकों को सूचना दी।

- Sponsored -

लोगों ने बताया कि मोटरसाइकिल दो दिन से ही यहीं खड़ा है। शुक्रवार को लोगों को इस पर टंगे बैग से कुछ आवाज सुनाई दी तो उनका ध्यान इस तरफ गया। पुलिस को इस मामले में किसी लोकल व्यक्ति के शामिल होने का शक है। इसके चलते पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।
आम दिनों में जहां इस जगह आवाजाही कम रहती है, वहीं चुनाव के दिनों में रोड शो के लिए यह जगह हर पालिटिकल पार्टी के लिए पहली पसंद है। वीरवार को इसी इलाके के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भगवंत मान और शुक्रवार को शिअद प्रत्याशी सुरजीत सिंह रखड़ा का रोड शो निकला था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.