Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

डबल इंजन की भाजपा सरकार किसी भी प्रकार की अराजकता पनपने नहीं देगी- योगी

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने कहा “भाजपा की डबल इंजन की सरकार किसी भी प्रकार की अराजकता और गुंडागर्दी को पनपने नहीं देगी। जो जिस भाषा में समझेगा उसे उसी भाषा में समझाने का कार्य भी करेंगे। हमने विकास से कोई भेदभाव नहीं किया। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ हर किसान अन्नदाता किसान को दिया जा रहा है। हम सब जानते है प्रधानमंत्री आवास योजना और मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ हर गरीब को दिया जा रहा है। भाजपा सरकार में जाति,मजहब और भाषा देखकर नहीं बल्कि गरीब की पहचान कर योजना का लाभ दिया जाता है।”

सबका साथ और सबके विकास का नारा विकास की योजनाओं में सार्थक होता दिखाई दे रहा है लेकिन सुरक्षा के साथ और आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा। सपा की सरकार अराजकता की सरकार है। सपा सरकार में कांवड यात्रा बवाल दिखाई देता था और हमने अपनी सरकार में कहा कि कांवड यात्रा होगी और सुरक्षा भी रहेगी। भाजपा हमेशा आस्था का सम्मान करती है।

उन्होने कहा कि विकास सबका, सुरक्षा सबको लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं। तुष्टीकरण के मार्ग पर चलकर हम लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड नहीं होने देंगे जब हमारा देश सुरक्षित है तो हम सुरक्षित है, मुजफ्फरनगर सुरक्षित है तो उत्तर प्रदेश सुरक्षित है। विक्रम सैनी ने अपनी सदस्यता यहां के स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा करने के लिए खोई है। राजनीतिक मुकदमा था। उस राजनीतिक मुकदमे में उनको अनावश्यक रूप से प्रताडित समाजवादी पार्टी की सरकार ने मोहरा बनाकर उनके ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज किये थे।

- Sponsored -

मुख्यमंत्री ने कहा “ सपा का दोहरा चरित्र आपके सामने है। एक तरफ मुजफ्फरनगर के पेशेवर दंगाई थे। उनको सहारा देने का काम सपा करती है जबकि रालोद दाल में तडके का काम कर रही थी। उस समय भी रालोद कहीं आपकी सुरक्षा के लिए नहीं आया था। हालचाल जानने नहीं आये थे। हम सब किसानो की बात करते है तो चौधरी चरण सिंह का स्मरण करते है। याद रखना चौधरी साहब हमेशा अपराधियों का विरोध करते थे कि कोई अपराधी राजनीति में नहीं आना चाहिए ये सब क्या हो रहा है कि चौधरी साहब के नाम पर राजनीति करेंगे और पेशेवर अपराधियों के नाम पर आम जनता का शोषण करेंगे ये नहीं हो सकता है। ”

- Sponsored -

उन्होने कहा कि पेशेवर अपराधी आम आदमी का जीना दुश्वार कर देंगे। हर हाल में इनको रोकना है किसी भी स्थिति में इनको आगे नहीं बढने देना है। बाकी आप हिम्मत से काम लीजिए बाकी जो कुछ बचा होगा वो हमारा बुल्डोजर पूरा कर देगा।

रैली में केन्द्रीय राज्यमंत्री डा.सजीव बालियान, मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी मोहित बेनीवाल, जिला प्रभारी सतेन्द्र सिसौदिया, जिंप अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, पूर्व सांसद सोहनवीर सिंह, डा.यशवन्त सिंह, सोमेन्द्र मलिक, मंत्री कुंवर बिजेश, बागपत संासद सत्यपाल सिंह, एमएलसी विरेन्द्र सिंह गुर्जर, एमएलसी वन्दना वर्मा, मोदीनगर विधायक मन्जू सिवाच, प्रदेश मंत्री चन्द्रमोहन, नन्द किशोर गुर्जर, प्रमोद गुप्ता, पूर्व विधायक अशोक कंसल, पूर्व पालिकाध्यक्ष डा.सुभाषचन्द शर्मा, पूर्व विधायक उमेश मलिक, राहुल गोयल, विरेन्द्र सिंह, श्रीमोहन तायल, पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल, पूर्व विधायक संगीत सोम, प्रवीन शर्मा, निधिषराज गर्ग, संजय गर्ग, अचिन्त मित्तल भाजपा के विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा प्रत्याशी समर्थक मौजूद रहे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.