Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

धान व्यापारी से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, एक अपराधी गिरफ्तार, लूट के 16 हज़ार बरामद

शाहिर रजा खान
कुडू-लोहरदगा: निःशक्त धान व्यवसायी से हथियार के दम पर लूट में शामिल एक अपराधी को कुडू पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गौर तलब है कि बीते 2 जुलाई की सुबह थाना क्षेत्र के टाटी स्थित दोबा मोड़ के पास कुडू निवासी धान व्यवसायी मनोज साहू पिता घूरन साहू से एक पल्सर बाइक में सवार तिन हथियारबंद अपराधी एक लाख रुपया लूट कर फरार हो गए थे। मामले में पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस लूटकांड मामले में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक प्रियंका मीणा ने तत्काल एक टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था।
जिसके बाद थाना प्रभारी अनिल उरांव के नेतृत्व में गठित टीम ने अपराधियों के खिलाफ तकनीकी अनुसंधान करते हुए इस घटना में संलिप्त अपराधियों की पहचान कर ली। और शनिवार को गठित विशेष टीम के द्वारा कारवाई करते हुए कांड में शामिल एक अपराधी रांची जिला अंतर्गत बेड़ो थाना क्षेत्र के चचकोपि निवासी स्व अकबर खान के पुत्र सफीउल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूटी गई रकम के 16 हज़ार भी बरामद किया गया है। उसने पुलिस को बताया है कि उसके ग्रुप में तिन लोग शामिल हैं और लूट की वारदात को अंजाम देते हैं।
पुलिस निरीक्षक सह कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि गिरफ्तारी आरोपी पहले भी लूटकांड में जेल जा चुका है। इसके अन्य साथियों की भी शिनाख्त हो गयी है। दोनों मांडर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फरार एक अपराधी के घर से उसका हेलमेट और कपडा बरामद किया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारही है, जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply