Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मंत्री के विकास कार्यों से घबरा गये हैं विपक्षी: झायुमो

- Sponsored -

गढ़वा। झायुमो जिला प्रवक्ता कार्तिक पांडेय ने मंगलवार को जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि विपक्ष ओछी और गिरी हुई राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हो रहे विकास कार्य से पूर्व विधायक सत्येन्द्रनाथ तिवारी एवं उनके समर्थक पूरी तरह घबरा गए हैं।

श्री पांडेय ने कहा कि हेमंत सरकार पूरी तरह से अपने वादों पर कायम है। रघुवर सरकार में हुए सभी विसंगतियों को दूर कर बहाली प्रक्रिया को शुरू करने का आदेश दे दिया है। गलत स्थानीय नीति एवं उच्च न्यायालय द्वारा पाई गई विसंगतियों के कारण वर्तमान में युवाओं को रोजगार देने में परेशानी हो रही थी। साथ ही जनहित में चल रहे सभी योजनाओं को चालू रखा है। सरकार बनने के बाद खाली खजाने के साथ कोरोना महामारी भी बहुत बड़ी चुनौती बनी हुई है। परंतु झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कुशल नेतृत्व ने इसपर काबू पाते हुए विभिन्न प्रकार के विकास कार्यों को जारी रखा है।

श्री पांडेय ने कहा कि पूर्व विधायक के कार्यकाल में उनके लोगों द्वारा कई जगह अवैध क्रशर प्लांट चल रहा था जो उनकी विधायकी समाप्त होते ही अचानक से गायब हो गया। ज्यादातर भूमाफिया पूर्व विधायक के दरबार में हाजिरी लगाते हैं। मौके पर जिला प्रवक्ता धीरज दुबे, उपाध्यक्ष विकास कुशवाहा, विधायक प्रतिनिधि मासूम खान, दीपक सोनी, नगर कमिटी उपाध्यक्ष नवीन तिवारी आदि मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply