Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी ने कहा अभी किसी दल में शामिल नहीं हुए हैं पिता

पिता, किसी दल में नहीं हुये शामिल, दो दिन बाद बतायेंगे रणनीति: संघमित्रा मौर्य

- Sponsored -

पिता, किसी दल में नहीं हुये शामिल, दो दिन बाद बतायेंगे रणनीति: संघमित्रा मौर्य
बदायूं, 11 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद योगी मंत्रिमंडल से मंगलवार को इस्तीफा देकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल लाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी डा संघमित्रा मौर्य ने सफाई दी है कि उनके पिता अभी किसी दल में शामिल नहीं हुये हैं और जल्द ही वह आगे की रणनीति काे सार्वजनिक करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सासंद डा संघमित्रा ने पिता के इस्तीफा देने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ तस्वीर सार्वजनिक होने के बाद उनके सपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये यह बात कही। उन्होंने दलील दी कि पिता की सहमति के बगैर ही सोशल मीडिया पर जारी की गयी तस्वीर के आधार पर यह प्रचारित करना शुरू कर दिया गया कि मौर्य, सपा में शामिल हो गये हैं।

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि उनके पिता ने मंत्री पद से इस्तीफा जरूर दिया है, किंतु अभी वह सपा अथवा अन्य किसी दल में शामिल नहीं हुए हैं। अखिलेश के साथ उनकी तस्वीर के बारे में पूछे जाने पर डा संघमित्रा ने कहा कि 2016 में भी जब उनके पिता जी ने बसपा छोड़ी थी, तब सबसे पहले प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इसी तरह अपने साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की थी।

बदायूँ लोकसभा सीट से भाजपा सांसद ने सफाई दी कि उनके पिता ने भी स्पष्ट कहा है कि वह दो दिन बाद अपनी रणनीति तय करके उसे सार्वजनिक करेंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.