Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

साइबर सेल के हवलदार ने पिता-पुत्र समेत तीन को गोली मारकर दी जान

- Sponsored -

भिवानी। भिवानी जिले के गांव किरावड़ में शनिवार देर शाम को तीन लोगों पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया। गोली चलाने का आरोप हांसी साइबर सेल में तैनात एक हवलदार पर लगा। जिसने दो सगे भाइयों व बड़े भाई के लड़के पर दनादन गोलियां बरसा दीं। तीनों घायलों को इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहीं आरोपी हवलदार का शव भी पुलिस को जमालपुर गांव के पास मिला है। वारदात की सूचना बवानीखेड़ा पुलिस को लगी वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे।

गांव किरावड़ में हांसी पुलिस के हवलदार रवींद्र श्योराण ने शनिवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे गांव में दो सगे भाइयों महाबीर व जगबीर और महाबीर के लड़के राजेश पर पर दनादन गोलियां बरसा दीं। इस जानलेवा हमले में तीनों गंभीर हो गए। जख्मी हालत में परिजन हिसार के आधार अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोपी हांसी में साइबर सेल में तैनात बताया जा रहा है। वारदात की जानकारी लगते ही बवानीखेड़ा पुलिस थाना एसएचओ रवींद्र कुमार और डीएसपी हेडक्वार्टर वीरेंद्र सिंह भी गांव किरावड़ पहुंचे, जहां पर ग्रामीणों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने गोली चलाने के आरोपी रवींद्र श्योराण का फोन साइबर सेल की मदद से ट्रैकिंग पर डाला तो उसकी लोकेशन ढूंढते हुए पुलिस गांव जमालपुर पहुंची, जहां उसका शव पुलिस को बरामद हुआ। रवींद्र श्योराण ने इस वारदात के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। इस वारदात के पीछे क्या मकसद रहा और रवींद्र ने वारदात के बाद खुद को क्यों गोली मार ली, इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

वहीं गांव किरावड़ में देर शाम को दनादन गोलियां चलने की वारदात से ही दहशत बनी है। ग्रामीण भी कुछ नहीं समझ पा रहे हैं। हालांकि पुलिस अभी घायलों का बयान दर्ज करने देर रात को ही हिसार के आधार अस्पताल पहुंच गई। मामले से जुड़ी जानकारी जुटाने का भी पुलिस ने प्रयास किया, ताकि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply