Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जंगल में मिला सीसीएल सुरक्षाकर्मी का शव

रामगढ़। टायर मोड जारा बस्ती के सामने जंगल में रविवार की सुबह एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना मिली है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर रामगढ़ पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज कर जांच मे जुट गई। शव की पहचान सीसीएल के बरका सयाल में कार्यरत 48 वर्षीय सुरक्षाकर्मी हसद राम के रूप में हुई है।

रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया। इसके उपरांत एसडीपीओ किशोर कुमार रजक भी घटना स्थल पर पहुंचे। जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ रामगढ़ पूरे मामले की जानकारी के लिए भुरकुंडा पहुंचे कर छानबीन कर रही है।

इधर बरका सयाल क्षेत्र के सुरक्षाकर्मी हसद राम का शव जारा बस्ती से मिलने पर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि हत्या कहीं कर शव को लाकर यहां फेंक दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए सक्रिय हो गई है।

मामले में रामगढ़ डीएसपी ने सेंट्रल सौंदा स्थित मृतक के आवास पहुंचकर भी छानबीन की। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समद राम के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। जिससे उसकी मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply